बेतिया:Bihar Crime: बिहार में अवैध संबंध के मामले में हत्या के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. ताजा मामला बेतिया का है. जहां पत्नी ने अवैध संबंध में अपने पति की हत्या करवा दी. मिली जानकारी के अमुसार महिला का उसके देवर के साथ अवैध संबंध था. जिसके महिला ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पत्नी सोमवार को अपने पति के साथ बाहर गई थी. जब वो अकेली घर लौट कर आई तो कहा कि सड़क हादसे में पति की मौत हो गई है. घर वाले जब घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि युवक का गला धारदार हथियार से काटा गया है और उसकी बाइक पर भी खून के छींटे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मृतक की पहचान विकास कुमार बारी (32) के रूप में की गई है. मिली जानकारी के अनुसार विकास की पत्नी प्रीति देवी का काफी लंबे समय से अफेयर चल रहा था. मृतक युवक की मां का कहना है कि पिछले एक साल से प्रीति का उसके चचेरे देवर रवि के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है. इसकी वजह से प्रीति ने उनके बेटे की हत्या कराई है. घटना जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के मठिया गांव की है.


बताया जा रहा है कि प्रीति सोमवार की देर शाम विकास के साथ अस्पताल गई थी. लेकिन घर सिर्फ विकास की पत्नी पहुंची और घरवालों को कहा कि सिसवा फाल गांव के पास सड़क दुर्घटना में विकास की मौत हो गई है. जबकि विकास की हत्या गला रेतकर हत्या की गई थी. जिसके बाद ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाते हुए वहां मौजूद शिवम नाम के युवक और विकास की पत्नी को पकड़ कर बंधक बना लिया. वहीं महिला प्रेमी रवि फिलहाल फरार बताया जा रहा है. ग्रामीणों ने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है. इसके बाद थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और युवक और प्रीति को हिरासत में ले लिया है.


ये भी पढ़ें- गुमला के सरकारी कार्यालयों में महिला के लिए ब्रेस्ट फीडिंग रूम, उपायुक्त ने किया शुभारंभ