भागलपुरः Bhagalpur Crime: बिहार के भागलपुर में देर रात नाथनगर स्टेशन के समीप अज्ञात अपराधियों ने 17 वर्षीय किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं स्टेशन के पास ही अपराधियों ने नूरपुर निवासी शेखर कुमार को भी गोली मार दी. आनन फानन में इसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. नाथनगर स्टेशन रेलवे पटरी पर किशोर का शव मिला. मृतक की पहचान नाथनगर थाना क्षेत्र के कुंडा निवासी प्रिंस के रूप में हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपराधियों ने प्रिंस के बाएं कंधे पर मारी गोली, मौके पर हो गई मौत
बताया जा रहा है कि वह हर रात गेम खेलने स्टेशन पर आता था. कल घात लगाकर अपराधियों ने प्रिंस को बाएं कंधे में गोली मार दी. जहां मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना की सूचना पर रेल व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं बीते वर्ष प्रिंस के पिता की मौत हो गयी थी इसके बाद अब प्रिंस की हत्या से उसकी माँ हताश है.


प्लेटफॉर्म के बीच रेलवे ट्रैक पर पड़ा था शव 
पुलिस के मुताबिक, नाथनगर स्टेशन पर अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान ललमटिया थाना क्षेत्र के कुंडी टोला निवासी प्रिंस कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि शव प्लेटफॉर्म के बीच रेलवे ट्रैक पर पड़ा था. 


पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
स्टेशन के पास ही अपराधियों ने नूरपुर निवासी शेखर कुमार को भी गोली मार दी. आनन फानन में इसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. भागलपुर (नगर) पुलिस अधीक्षक अमित रंजन ने गुरुवार को बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. प्रथम दृष्टया यह गेम से जुड़ा मामला प्रतीत हो रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.


इनपुट- अश्विन/आईएएनएस के साथ 


यह भी पढ़ें- क्या नीतीश कुमार विधानसभा भंग करने का रिस्क लेंगे, प्रशांत किशोर की भविष्यवाणी को देखकर तो नहीं लगता