सुपौल: Bihar Crime: बाप-बेटे का रिश्ता क्या होता है यह बताने की जरूरत नहीं है, लोग कहते हैं पिता का साया है तो फिर दुनियां की सब चीजें अपनी होती है. हर बाप अपने बेटे की अपने सामर्थ्य से ऊपर उठकर उसकी हर मांग को पूरी करते हैं. लेकिन वही बेटा जब बड़ा होकर उसका कातिल बन जाए तो फिर बाप बेटे के इस रिश्ते को क्या कहेंगे? कुछ इसी तरह के मामले की सूचना सुपौल के पिपरा थाना क्षेत्र से आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सुपौल के पिपरा थाना क्षेत्र की पुलिस द्वारा एक हत्याकांड की गुत्थी सुलझाई गई है. जिसमें बताया गया है की कातिल कोई और नहीं बल्कि बेटा और दामाद ही है. दरअसल सुपौल पुलिस ने पिपरा थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत वार्ड नंबर 5 बेला टोला निवासी सूरत लाल मंडल की हत्या कांड का उद्भेदन पुलिस द्वारा किया गया है. इसके बारे में जिसने भी सुना वह सन्न रह गया. किसी को भी रिश्तों के ऐसे होते खून को सुनकर अपने कानों पर भरोसा ही नहीं हो रहा है. 


ये भी पढ़ें- एक तरफ India गठबंधन की तैयारी, दूसरी तरफ बिहार में अमित शाह का दौरा, सियासत तेज


एसपी शैशव यादव ने पीसी कर यह जानकारी देते हुए कहा है कि चार दिन पहले दस सितंबर को पिपरा थाना क्षेत्र के कटैया माहे में सूरत लाल मंडल की हत्या कर शव को मिट्टी के नीचे दबा देने के मामले का उद्भेदन किया गया है. मृतक रामपुर निवासी सूरत लाल मंडल की हत्या में उसके बेटे और दामाद का हाथ पाया गया है. लिहाजा दोनों को गिरफ्तार किया गया है.  पुलिस की मानें तो मृतक सूरत लाल मंडल की मानसिक हालत ठीक नहीं थी इसी बात को लेकर उसके बेटे प्रकाश कुमार और दामाद विजय उर्फ महादेव मंडल ने मिलकर उसकी हत्या कर देने की साजिश रची. 


पुलिस के अनुसार इलाज करने के बहाने सूरत लाल को उसके बेटे और दामाद स्कॉर्पियो से उसे घर से लेकर निकले और कटैया माहे के समीप नहर में कचिया से सूरत लाल की गला रेतकर हत्या कर उसके शव को पास के ही एक आम के बगीचे में मिट्टी के नीचे दबा दिया. फिलहाल पुलिस ने हत्यारे बेटे प्रकाश कुमार और दामाद विजय कुमार उर्फ महादेव मंडल को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपियों ने अपराध की स्वीकारोक्ति भी की है. जिसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस अब स्कॉर्पियो और उसके चालक की तलाश में जुट गई है.
(रिपोर्ट- सुभाष चंद्रा)