Bihar Politics: एक तरफ India गठबंधन की तैयारी, दूसरी तरफ बिहार में अमित शाह का दौरा, सियासत तेज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1871795

Bihar Politics: एक तरफ India गठबंधन की तैयारी, दूसरी तरफ बिहार में अमित शाह का दौरा, सियासत तेज

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव को लेकर INDIA गठबंधन की तैयारी जारी है, लगातार बैठकों का दौर जारी है तो वही दूसरी और गृह मंत्री अमित शाह का बिहार दौरा है. इसको लेकर जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा INDIA गठबंधन की तैयारी चल रही है और लगातार बैठकों का दौर जारी है.

फाइल फोटो

पटना: Bihar Politics: लोकसभा चुनाव को लेकर INDIA गठबंधन की तैयारी जारी है, लगातार बैठकों का दौर जारी है तो वही दूसरी और गृह मंत्री अमित शाह का बिहार दौरा है. इसको लेकर जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा INDIA गठबंधन की तैयारी चल रही है और लगातार बैठकों का दौर जारी है. इससे भारतीय जनता पार्टी के कुनबे में बेचैनी बढ़ी हुई है, अमित शाह एक बार फिर बिहार आ रहे हैं और बिहार के हक की बात तो नहीं ही करेंगे फिर से कोई बड़ा झूठ बोलेंगे. 

वहीं बीजेपी प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने कहा घमंडिया गठबंधन सबसे पहले अपने अंदर के मतभेद को सुलझा ले, इस गठबंधन का नाम नीति न नियत और ना कोई नेतृत्व तय है तो फिर किस बात की तैयारी. पहले आपस के झगड़ा सुलझा लें, जहां तक रही बिहार की बात तो बीजेपी हमेशा राजनीतिक तैयारी में रहती है.

ये भी पढ़ें- निषाद समुदाय के लोग बिहार यूपी के 60 सीटों पर करेंगे फैसला- मुकेश सहनी

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि अमित शाह 9 साल से दौड़ ही रहे हैं कोई काम करते नहीं,  INDIA गठबंधन को मजबूत और व्यापक किया है. चुनाव की तैयारी में गठबंधन लगा है लेकिन भारतीय जनता पार्टी 9 साल से चुनाव की तैयारी में है और आशंका है कि समय से पहले चुनाव कराएंगे. हम उस एनडीए को परास्त करेंगे जिसका नाम नेशनल डिफाल्टर एलाइंस है. 

ये भी पढ़ें- धनबाद में राजस्व कर्मचारी को घूस लेते ACB ने रंगे हाथ पकड़ा, हुई बड़ी कार्रवाई

वहीं आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा एक तरफ INDIA गठबंधन की तैयारी पूरी है. महत्वपूर्ण फैसले लिए जा रहे हैं और अब अमित शाह को बिहार की चिंता सता रही है. बिहार में खाता भी नहीं खुलेगा चाहे कितना भी दौरा कर ले. 
रिपोर्ट: निषेद
 

Trending news