मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक ही परिवार के 4 लोगों को अपराधियों ने घर में घुसकर गोली मारी है. जिसमे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जिसमे एक युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर किया गया है. घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है. घटना जिले के कटरा थाना क्षेत्र के जजुआर गांव का बताया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सभी लोग देर रात घर में खाना को खाकर सोने जा रहे थे. तभी बाइक सवार 5 की संख्या में पहुंचे हथियार से लैस अपराधियों ने गोलियों की बौछार कर दी. जिसमे एक ही परिवार के 4 लोगों को गोली लग गई. जिसमे हेम ठाकुर उनकी पत्नी मोती देवी उनका पुत्र अंकित कुमार और अमन कुमार अपराधियों की गोली से घायल हो गए.


मिली जानकारी के मुताबिक घटना के पीछे दुर्गा पूजा के दौरान आपसी विवाद बताया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने मौके से गोली का आधा दर्जन खोखा भी बरामद किया है. इस दौरान 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जबकि एक के हाथ में गोली लगी हुई है.


सूचना के बाद मौके पर पहुंचे ADD SP शहरियार अख्तर ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. बयान के आधार पर अब आगे की करवाई की जाएगी. परिजन का बयान लिया जा रहा है और आगे की करवाई की जा रही है. मौके पर से गोली का खोखा भी बरामद किया गया. घटना के कारणों के हर बिंदुओं की जांच की जा रही है. इसके अलावा घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जाएगी.


इनपुट- मणितोष कुमार


यह भी पढ़ें- Jharkhand News: पड़ोसी के सेप्टिक टैंक में मिला पांच दिनों से लापता 6 साल के बच्चे का शव, हत्या का आरोप