छपरा: Bihar Crime: छपरा में हार्डवेयर व्यवसायी के साथ धोखाधड़ी कर पैसा का उगाही करने का मामला सामने आया है. इस मामले में मशरक मलमलिया रोड स्थित चंदेश्वर मोड़ के समीप आकाश इंटरप्राइजेज के संचालक आकाश कुमार ठगी के शिकार होने पर मशरक थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया है. इस आवेदन में आकाश कुमार ने बताया कि एक मोबाइल नंबर से फोन आया कि मुझे 50 बोरी सीमेंट की आवश्यकता है. सीमेंट मशरक हाई स्कूल के पास भेजना है और सीमेंट का जो पैसा होगा उसे वहीं पर नगद दे दिया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जिसके बाद आकाश कुमार ने बिना तहकीकात किये ही 50 बोरी सीमेंट उक्त स्थान पर भेज दिया लेकिन उस व्यक्ति का कोई अता पता नहीं मिला. उसके बाद उस व्यक्ति का फोन आया कि मैं आपका पैसा आपके मोबाइल नंबर पर भेज दूंगा, मैं आर्मी का सोल्जर हूं. आपके पास एक नंबर से फोन जाएगा उसपर आप जितना पैसा भेजेंगे उसका डबल आपके खाते पर चल जाएगा. जिसके बाद उसके कहने के अनुसार एक से फोन आया, व्यवसाई आकाश कुमार ने बिना सोचे समझे उसके द्वारा दिए गए नम्बर पर 5 बार में कुल 1 लाख 48 हजार नौ सौ निन्यानवे रुपये भेज दिया. लेकिन उस व्यक्ति के द्वारा कोई भी पैसा वापस नहीं किया गया.


तब तक आकाश इंटरप्राइजेज के संचालक आकाश कुमार समझ चुके थे कि वह जालसाज व्यक्ति के द्वारा ठगी के शिकार हो गए हैं. उस ठग व्यक्ति के द्वारा अभी भी फोन करके 50 हजार रुपए और भेजने की बात कही जा रही है. इस आवेदन के आलोक में पुलिस प्रशासन के द्वारा अपनी कार्रवाई किया जा रहा है. जिस नंबर से फोन कर आकाश कुमार को ठगी का शिकार बनाया गया उस नंबर पर रोशन कुमार सिंह का नाम शो कर रहा है.


इनपुट- राकेश कुमार


ये भी पढ़ें- Ind Vs Pak: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले मोहम्मद शमी का बड़ा बयान, बुमराह को लेकर कही ये बात