Ind Vs Pak: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले मोहम्मद शमी का बड़ा बयान, बुमराह को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1849715

Ind Vs Pak: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले मोहम्मद शमी का बड़ा बयान, बुमराह को लेकर कही ये बात

Asia Cup 2023, Team India: भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया कप में खेले जाने वाले मैच से पहले भारतीय तेज गेंदबाज ने बड़ी बात कही है. मोहम्मद शमी ने गुरुवार को भारत के लिए बड़े टूर्नामेंटों की संभावनाओं को व्यक्त किया.

Ind Vs Pak: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले मोहम्मद शमी का बड़ा बयान, बुमराह को लेकर कही ये बात

पटना: Asia Cup 2023, Team India: भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया कप में खेले जाने वाले मैच से पहले भारतीय तेज गेंदबाज ने बड़ी बात कही है. मोहम्मद शमी ने गुरुवार को भारत के लिए बड़े टूर्नामेंटों की संभावनाओं को व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि "बड़े खेलों के लिए, हमेशा तैयारी होती है क्योंकि हमने प्रशिक्षण शिविर में अभ्यास किया है. मुझे नहीं लगता कि हमें स्थिति का बहुत अधिक विश्लेषण करना होगा, हमारे पास कौशल और गेंदबाजी लाइनअप है, इसलिए हमें बहुत अधिक सोचने की ज़रूरत नहीं है''

उन्होंने कहा कि, "लेकिन मुझे एक बात कहनी है कि जब भी वनडे मैच आते हैं तो फोकस होना चाहिए. इसलिए फोकस होना चाहिए और उचित योजना बनानी चाहिए." शमी ने इस दौरान टीम की क्षमता और गेंदबाजी चयन में निरंतर विश्वास के साथ एक दिवसीय मैचों के दौरान फोकस बनाए रखने की बात कही. इसके अलावा उन्होंने अच्छी तरह से संरचित योजना का पालन करने के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि जसप्रीत बुमराह जैसे महत्वपूर्ण व्यक्ति टीम की प्रभावशीलता को कैसे प्रभावित करते हैं, खासकर सफेद गेंद शैली में.

शमी ने कहा, "यह इस पर निर्भर करता है कि मेरे पास नई गेंद है या नहीं या टीम को मैच के दौरान किसी भी चरण में मेरी जरूरत है या नहीं, मैं हमेशा तैयार रहता हूं. मुझे नई या पुरानी गेंद से गेंदबाजी करने में कोई झिझक नहीं है. ऐसा अहंकार मत रखो. हम तीनों (बुमराह, शमी और सिराज) बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं, इसलिए यह प्रबंधन पर निर्भर करता है कि कौन खेलेगा.' ऐसे में लंबे समय के बाद बुमराह की टीम में वापसी से मोहम्मद सिराज और शमी के साथ भारतीय गेंदबाजी लाइनअप को देखना दिलचस्प होगा. बुमराह के टीम में शामिल होने से शमी काफी ऊर्जावान और खुश महसूस कर रहे हैं.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Best Diet in Diabetes: डायबिटीज के मरीजों के लिए अमृत हैं ये चीजें, जितना भी खा लो नहीं बढ़ेगा मधुमेह

Trending news