Bihar Crime News: बिहार में बेखौफ बदमाशों का कहर जारी है. अपराधी एक के बाद एक वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं और पुलिस हमेशा की तरह खाली हाथ रह जाती है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर और बेगूसराय को नजर आया. बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने शाम ढलते ही एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव की है. घायल युवक की पहचान सलेमपुर निवासी नीरज ईश्वर के रूप में की गई है. गनीमत रही कि गोली नीरज ईश्वर के कंधे एवं पांव में लगी है. फिलहाल नीरज ईश्वर का गंभीर हालत में सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पीड़ित नीरज ईश्वर ने बताया कि बीती शाम वह गांव के ही एक किराना दुकान पर बैठा हुआ था. उसी वक्त दो बाइक पर 5 की संख्या में अपराधी पहुंचे और पहले उसका हाल-चाल पूछा फिर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना में नीरज को 2 गोलियां लगीं. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. नीरज ईश्वर ने बताया कि गांव के ही कन्हैया राम एवं आदित्य कुमार ने 2 दिन पूर्व 5 लाख के रंगदारी मांगी गई थी. जिसे देने से उसने इनकार कर दिया था. तब उन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी थी. घायल ने कहा कि कन्हैया राम एवं आदित्य कुमार ने अपने तीन अन्य सहयोगियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया. फिलहाल बछवाड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.


ये भी पढ़ें- बेतिया में बिल्ली के चक्कर में मारपीट, डॉक्टर ने पत्नी का किया मर्डर, जानें घटना


दूसरी ओर मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के शुभंकरपुर में अज्ञात बदमाशों ने धीरज कुमार नामक युवक से लूटपाट की कोशिश की. हत्या की इस वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. जब युवक ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, धीरज कुमार शुभंकरपुर गांव का निवासी है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और समाचार प्रेषण तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले को लेकर DSP West अभिषेक आनंद ने जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है.