Bettiah Crime News: बेतिया में बिल्ली के चक्कर में मारपीट, डॉक्टर ने पत्नी का किया मर्डर, पूरी घटना जानेंगे तो बेचौन हो जाएंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1889850

Bettiah Crime News: बेतिया में बिल्ली के चक्कर में मारपीट, डॉक्टर ने पत्नी का किया मर्डर, पूरी घटना जानेंगे तो बेचौन हो जाएंगे

Bettiah Crime News: बेतिया जिले के नगर थाना क्षेत्र के नया बसवरिया टोला का बताया जा रहा है. यहां पर 26 सितंबर की एक डॉक्टर पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला समाने आया. 

बेतिया में बिल्ली के लिए मर्डर

Bettiah Crime News: आपने मामूली बात पर लोगों को आप खोते देखा या सुना होगा. लोग इतने गुस्से में हो जाते हैं कि क्या कर बैठे उन्हें खुद पता नहीं होता है. कुछ ऐसा ही मामा बिहार के बेतिया जिले से सामने आया है. यहां पर एक डॉक्टर ने 26 सितंबर दिन मंगलवार को बिल्ली के विवाद में अपनी पत्नी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बिल्ली को लेकर दोनों को बीच विवाद इतना बढ़ा की एक महिला की जान चली गई. 

कहां का है मामला जानिए
दरअसल, पूरा मामला बेतिया जिले के नगर थाना क्षेत्र के नया बसवरिया टोला का बताया जा रहा है. यहां पर 26 सितंबर की एक डॉक्टर पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला समाने आया. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है. हर कोई हैरान है कि एक डॉक्टर कैसे किसी की हत्या कर सकता है. वह भी एक बिल्ली के चक्कर में. वहीं, इस घटना में पुलिस ने आरोपी डॉक्टर पति समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है. 

ये भी पढ़ें:Bihar Crime: बिहार में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, ससुराल पक्ष ने गला दबाकर मारा

क्यों हुआ था बिल्ली को लेकर विवाद?
मृतक महिला के पिता कमलेश कुमार वर्मा ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि 24 सितंबर दिन सोमवार को उनकी बेटी अंकिता कुमारी का फोन आया था. उसने कहा था कि पापा आप घर आ जाइए, पति ने बहुत मारा है. बेटी की बात सुनकर कमलेश कुमार उसके घर पहुंचे. तब बेटी ने अपने पिता से बताया कि पति एक बिल्ली घर लेकर आए थे, मैंने उनसे बिल्ली को घर से बाहर रखने को कहा, बस इसी बात पर उन्होंने बहुत मारा. इसके बाद पिता ने समझाया और चले गए. इसके बाद डॉक्टर पति ने पत्नी को फिर बहुत बुरी तरह से पीटा. जिसकी वजह से उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: Bihar Crime: जमीन के लिए कर दी सगे भाई की हत्या, पत्नी और बेटी ने दिया साथ

Trending news