Bhagalpur News: मौजूदा दौर में लड़कियां अक्सर प्यार में धोखा खा जाती हैं. जिस प्यार के लिए वो अपने घरवालों को छोड़ देती हैं, उसी प्यार से जब उन्हें धोखा मिलता है तो वो टूट जाती हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार के भागलपुर से सामने आया. यहां एक लड़की ने अपने घर से भागकर अपने प्रेमी से शादी की, लेकिन उसका प्रेमी दगेबाज निकला. लड़की से शादी करने के बाद वो उसके गहने लेकर फरार हो गया. ये मामला सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के बैकटपुर वार्ड नंबर 25 का है. आरोपी का नाम बिट्टू कुमार है और वो कटहरा गांव का रहने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल, लड़की ने 29 मई को अपने घर से बिट्टू के साथ भाग आई थी. लड़की के परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. वहीं लड़की ने 30 मई को पटना के हनुमान मंदिर में बिट्टू संग शादी रचा ली थी. दोनों वहीं किराए के मकान में रहने लगे थे. उनकी शादीशुदा जिंदगी में नया मोड़ तब आया, जब लड़के का भाई वहां पहुंच गया. वो उन्हें सुल्तानगंज ले जाने के लिए आया था. लड़की ने बताया कि दोनों रास्ते से ही गायब हो गए. बिट्टू अपने साथ लड़की के पूरे जेवर भी ले उड़ा. 


ये भी पढ़ें- खगड़िया में आरोपी को छुड़ाने के लिए पुलिसवालों को बंधक बनाकर पीटा, दरोगा सहित 6 घायल


पति के फरार हो जाने के बाद लड़की उसकी तलाश में इधर-उधर भटकती रही. इस बीच पुलिस की नजर उस पर पड़ी. पुलिसवालों ने उसे सुल्तानगंज भेजा. लड़की में वापस घर जाने की हिम्मत नहीं हो रही थी, लिहाजा पुलिस ने एक आश्रय स्थल में उसके रुकने की व्यवस्था करवाई. युवती ने बताया कि 7 जून को बिट्टू का भाई चंदन कुमार पटना से हमें साथ लेकर घर आने के लिए निकला और सुल्तानगंज से पहले कमरगंज में मेरे पति को अपने साथ लेकर चला गया. मुझे जबरदस्ती उतार दिया. 


ये भी पढ़ें- जमीनी विवाद के आगे रिश्ते शर्मसार, भाई भतीजो ने ही अपने 3 सगे भाइयों का किया कत्ल


पुलिस ने लड़की को कोर्ट में पेश किया, जहां उसने अपने पति के घर जाने की इच्छा जताई. जिसके बाद पुलिस उसे लेकर उसके पति के घर पहुंची. वहां ससुरालपक्ष और युवती के बीच समझौता करवाया. सुल्तानगंज थानाध्यक्ष प्रिय रंजन ने बताया कि युवती ने कोर्ट में बयान अपने मन से युवक के साथ जाने की बात कही. कोर्ट के आदेश के बाद छोड़ दिया गया. देर रात तक ससुराल पक्ष और युवती के परिजन बीच समझौता स्थानीय जनप्रतिनिधि और स्थानीय लोगों के द्वारा किया जा रहा है.