जमीनी विवाद के आगे रिश्ते शर्मसार, भाई भतीजो ने ही अपने 3 सगे भाइयों का किया कत्ल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1733285

जमीनी विवाद के आगे रिश्ते शर्मसार, भाई भतीजो ने ही अपने 3 सगे भाइयों का किया कत्ल

बिहार के छपरा में जमीनी विवाद को लेकर  रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. भाई भतीजो ने अपने ही सगे 3 भाइयों का कत्ल कर दिया. इस दौरान जमकर हथियार भी चले और कई लोग घायल भी हो गए. ये

जमीनी विवाद के आगे रिश्ते शर्मसार, भाई भतीजो ने ही अपने 3 सगे भाइयों का किया कत्ल

छपरा: बिहार के छपरा में जमीनी विवाद को लेकर  रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. भाई भतीजो ने अपने ही सगे 3 भाइयों का कत्ल कर दिया. इस दौरान जमकर हथियार भी चले और कई लोग घायल भी हो गए. ये मामला छपरा के एकमा थाना क्षेत्र के गांव से सामने आया है. देर रात ग्यारह बजे जमीनी मामले में हुई. इस मारपीट में तीन सगे भाईयो को अपने ही भाई एक भतीजों ने चाकू एक अन्य धारदार हथियार से मारकर मौत के घाट उतार दिया. 

3 सगे भाईयों की मौत
मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों में 50 वर्षीय दिनेश महतो, 42 वर्षीय स्वामी नाथ महतो और 60 वर्षीय राजेश्वर महतो शामिल है. इनके अपने ही भाई लालू महतो और उनके तीन बेटों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद परिवार में चीत्कार का माहौल शुरू हो गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
वहीं एक्मा थाना क्षेत्र के पचुवा पंचायत के गंगवा गांव में बीती रात जमीन विवाद को लेकर हुई उत्पन्न विवाद में एक भाई ने अपने ही सगे तीन भाइयों को चाकू मारकर हत्या कर दी. सभी मृतकों की पहचान गांव निवासी स्वर्गीय हीरा महतो के पुत्र राजेश्वर महतो, दिनेश महतो, स्वामी नाथ महतो बताया जाता है. पंकज कुमार और निखिल कुमार घायल अवस्था में छपरा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. हत्याकांड का आरोपी उसी गांव के एक पुल के साइफन में छुपा था. जिसके बाद घटना की खबर मिलते हैं स्थानीय पुलिस, सदर एसडीपीओ संतोष कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर बी पी आलोक और कई थानों की पुलिस पदाधिकारी पहुंचकर मामले की जांच में जुटी. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

6 आरोपी गिरफ्तार
घटना के विषय में बताया जा रहा है कि सभी लोग खाना पीना खाकर रात्रि 10 बजे अपने-अपने अलग-अलग बने घर में सो रहे थे, तभी चापाकल पर दो पाटीदारों के लड़का पानी पीने के समय उलझ गए, तभी विवाद बढ़ गया. कहासुनी और जमीन का विवाद शुरू हो गया. जिसके बाद आरोपी लालू महतो चाकू और हसुआ से मार कर सभी को घायल कर दिया. आनन-फानन में लोगों ने सीएससी लाया जहां डॉक्टर ने 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं एक को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजा जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. ये घटना गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है और पुलिस कैंप कर रही है. पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी समेत 6 लोगों को पुलिस गिरफ्तार किया गया है.

इनपुट- राकेश

यह भी पढ़ें- Bihar Nagar Nikay Chunav Result Live: बिहार नगर निकाय चुनाव में 805 पदों पर आज फैसले का दिन, मधुबनी, गया, नवाद समेत कई जगहों का आया परिणाम

Trending news