New Farakka Express: बिहार में अपराधियों के हौंसले इतने बढ़ चुके हैं कि अब वो ट्रेनों में भी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से नहीं डर रहे हैं. ताजा मामला न्यू फरक्का एक्सप्रेस से सामने आया. बदमाशों ने चलती ट्रेन से दो यात्रियों को नीचे फेंक दिया. इस घटना में दोनों युवक जख्मी हो गये और अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना नदांव हाल्ट के पास की है. ट्रेन से गिरे यात्रियों की हालत काफी गंभीर है. उन्हें लहूलुहान हालत में पटरी पर पड़ा देख स्थानीय लोगों ने डायल-112 पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है. जानकारी के मुताबिक, जख्मी युवकों की पहचान नालंदा जिला के सुल्तानपुर निवासी अभिषेक कुमार (19 वर्ष) और पटना जिला के अथमल गोला निवासी चंदन कुमार (उम्र 28 वर्ष) के रूप में हुई है. पुलिस ने जख्मी युवकों से अस्पताल में पूछताछ की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस पूछताछ में घायलों ने बताया कि वह दोनों न्यू फरक्का एक्सप्रेस से नई दिल्ली जा रहे थे. उन्होंने बताया कि वह दोनों पटना से न्यू फरक्का एक्सप्रेस के जेनरल बोगी में वो चढ़े थे. वहीं आरा में पुलिस की वर्दी में तीन लोग ट्रेन में चढ़े. उनके पास हथियार भी थे. घायलों ने बताया कि पुलिस वर्दी में आए बदमाशों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और बिहिया स्टेशन के पास उन्हें जनरल बोगी से उतारकर विकलांग बोगी में लेकर चले गए. जहां उनका सारा सामान और मोबाइल छीन लिया. इसके बाद उन्होंने बुरी तरह से पिटाई की और बक्सर स्टेशन से पहले नदावं के पास ट्रेन से नीचे फेंक दिया.


ये भी पढ़ें- समस्तीपुर में दाह संस्कार के दौरान हुआ झगड़ा, बीच-बचाव करने आए मुखिया को मारी गोली


पुलिस को इस घटना में शराब तस्करी का एंगल नजर आ रहा है. जानकारी के मुताबिक, पूछताछ के बाद पुलिस को इस मामले में कुछ संदेह लग रहा है. युवकों ने जो बयान दिया है उसके आधार पर जांच भी की जा रही है. आरपीएफ इस पूरे मामले की जांच शराब तस्करी से जोड़कर भी कर रही है. बता दें कि इससे पहले पटना-डीडीयू मार्ग पर गहमर और भदौरा के बीच बकैनिया के पास शराब तस्करों ने आरपीएफ के 2 जवानों की हत्या करके शव को रेलवे ट्रैक किनारे फेंक दिया था. यह मामला काफी सुर्खियों में रहा था.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!