Samastipur News: समस्तीपुर में दाह संस्कार के दौरान हुआ झगड़ा, बीच-बचाव करने आए मुखिया को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2439776

Samastipur News: समस्तीपुर में दाह संस्कार के दौरान हुआ झगड़ा, बीच-बचाव करने आए मुखिया को मारी गोली

Samastipur News: जानकारी के मुताबिक, मुखिया झगड़ा सुलझाने के लिए गए थे, तभी किसी व्यक्ति द्वारा उनपर फायरिंग कर दी गई. इस घटना में मुखिया की मौत हो गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Samastipur Crime News: बिहार के समस्तीपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां दाह संस्कार के दौरान दो गुटों में विवाद हो गया. इस दौरान झगड़ा सुलझाने आए एक मुखिया को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना हलई थाना क्षेत्र के डिहिया पुल के पास की है. मृतक की पहचान नारायण शर्मा मोरवा के रूप में हुई, जोकि मुखिया संघ के अध्यक्ष थे. बताया जा रहा है कि गोली मुखिया के सीने में लगी, जिससे उनकी स्थिति काफी गंभीर हालत हो गई थी. इसके बाद ईलाज के लिए उन्हें आनन-फानन में समस्तीपुर के एक निजी क्लीनिक में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही रात में उनके घर पर लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ अपने गुस्से का इजहार किया.

घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. इधर घटना की सूचना के बाद मौके पा पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बनवीरा पंचायत के एक युवक रंजीत सहनी ने 4 दिन पूर्व पारिवारिक विवाद में अपने शरीर मे आग लगा ली थी. इलाज के दौरान शुक्रवार (20 सितंबर) को उसकी मौत हो गई थी. उसका डिहिया पुल के पास नून नदी किनारे दाह संस्कार हो रहा था, जिसमें मुखिया नारायण शर्मा भी शामिल थे.  दाह संस्कार के दौरान ही कुछ लोगों में विवाद हो गया था. इस क्रम में मुखिया बीच बचाव करने पहुंचे. तभी बदमाशों  ने मुखिया के सीने में गोली मार दी.

ये भी पढ़ें- कटिहार में मॉब लिंचिंग! चोरी के आरोप में भीड़ ने 3 युवकों को पीटा, एक की मौत

आनन फानन में उन्हें समस्तीपुर सदर अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उन्हें रेफर कर दिया. जिसके बाद परिजन शहर के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान मुखिया की मौत हो गई. मुखिया की हत्या से नाराज़ ग्रामीणों ने समस्तीपुर-हाजीपुर मार्ग  जाम को जाम कर दिया.  जाम के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई. सड़क जाम कर रहे लोग एसपी को बुलाने की मांग करने लगे. लोगों का कहना है कि क्षेत्र में पुलिस की गश्ती नहीं होती है. अपराधियों के ऊपर से पुलिस का इकबाल बिल्कुल खत्म हो गया है. इधर जाम की सूचना की खबर मिलते ही कई थानों की पुलिस स्थिति को नियंत्रित करके जांच में जुटी है.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news