Muzaffarpur Crime News: बिहार में इन दिनों जमीन सर्वे को लेकर वंशावली की जरूरत पड़ रही है और इसको लेकर लोग पंचायत प्रतिनिधियों के पास पहुंच रहे हैं. इसी दौरान मुजफ्फरपुर में वंशावली बनवाने पहुंचे युवक से मुखिया जी ने रिश्वत की मांग की और जब युवक ने रिश्वत नहीं दिया तो गुस्से में आकर मुखिया जी ने युवक पर रॉड से प्रहार कर दिया, जिससे युवक का सिर फट गया और उसे गंभीर हालत में मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मामले में एसडीएम ने कहा कि मामले की जांच कर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी. दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा प्रखंड के सिराजाबाद पंचायत के वार्ड संख्या 2 का है, जहां के रहने वाले लालटु कुमार सिराजाबाद पंचायत के पंचायत भवन पर मुखिया के पास वंशावली बनवाने को पहुंचा था.


ये भी पढ़ें: इस दिन से पटना में बदल जाएगा ट्रैफिक नियम, घर से निकलने से पहले जान ले सारी डिटेल


तभी मुखिया की ओर से वंशावली बनाने के लिए पैसे की मांग की गई, तो युवक ने कहा कि वंशावली बनाने के लिए कहां पैसा लगता है. बस इतना ही सुनते मुखिया जी गुस्से से लाल हो गए और युवक लालटू कुमार पर रॉड से प्रहार कर दिया, जिसमें युवक का सिर फट गया और युवक बुरी तरह जख्मी हो गया. 


किसी तरह युवक ने अपने घर वालों को फोन लगाकर पूरे मामले की सूचना दी. जिसके बाद घायल युवक के परिजन मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में अपने पुत्र को इलाज के लिए सकरा के रेफर अस्पताल में भर्ती कराया गया.


जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में रेफर कर दिया है. फिलहाल परिजन घायल युवक को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे हैं. जहां युवक का इलाज जारी है. मामले की गंभीरता को देखते हुए अब मामले में जिला प्रशासन ने भी संज्ञान लिया है.


ये भी पढ़ें: Bihar Most Expensive Rice: बिहार में उगाए जाने वाले इन 6 चावलों की कीमत उड़ा देगी आपके होश, स्वाद और सुगंध में नहीं है कोई जोड़


पूरे मामले में एसडीओ पूर्वी अमित कुमार ने बताया कि सकरा प्रखंड के सिराजाबाद के मुखिया पर एक युवक के द्वारा वंशावली के नाम पर रिश्वत मांगे जाने की बात कही है और नहीं देने पर मार कर घायल कर देने की बात कही है. जो मामला संज्ञान में आया मामले की जांच कर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी.


इनपुट - मणितोष कुमार


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!