Lakhisarai: बिहार के लखीसराय में देर रात गुरुवार को एक साथ 30 धमाके हुए. जिसके बाद से पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया. यह घटना पटना में सीआईडी में कार्यरत एएसपी ममता कल्याणी के घर के बाहर की है. इस घटना के बाद से चारों तरफ मामले की चर्चा हो रही है. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

30 धमाकों से दहशत में इलाका
दरअसल, यह मामला लखीसराय के पुरानी बाजार नया टोला का है. यहां पर गुरुवार देर रात को 30 धमाके हुए. जिसके बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया. इस ब्लास्ट के बाद से लोग दहशत में आ गए हैं. धमाके बंद होने के बाद लोग अपने घरों से बाहर निकले और मामले की जानकारी पुलिस को दी. जानकारी के मुताबिक जिस जगह पर यह विस्फोट किया गया है, वहां पर दीवार घड़ी भी रखी हुई थी. जिससे लोगों को आशंका है कि शायद टाइम बम विस्फोट किया गया है. 


असामाजिक तत्वों ने किया दहशत फैलाने का काम
मामला एक बड़े अधिकारी के घर के पास होने के कारण सूचना मिलते ही मौके पर नगर थाना पुलिस पहुंची और तफ्तीश में जुट गई.  शुरुआती जांच में इस बात की पुष्टि हुई कि असामाजिक तत्वों द्वारा दहशत फैलाने की नीयत से एक साथ 30 पटाखे छोड़े गए थे. 


सीसीटीवी फुटेज की होगी जांच
वहीं एसपी पंकज कुमार एवं एएसपी सैयद इमरान मसूद ने घटनास्थल पर पहुंच कर तफ्तीश की.  इस दौरान एसपी पंकज कुमार ने बताया कि यह असामाजिक तत्वों का काम है. यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. वहीं,  सीसीटीवी कैमरे से मिले फुटेज के आधार पर इसमें शामिल लोगों की पहचान करके कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि घटना की जांच की जा रही है जो भी लोग इसमें शामिल होंगे, उसे पकड़ा जाएगा. पुलिस ने सभी को शांति बनाने की अपील की है.


ये भी पढ़िये: Bihar News: पितृपक्ष मेले को लेकर पुनपुन नदी घाट पर तैयारी जोरो से, जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण