सीवान: बिहार में सीवान के प्राइवेट रात्रि सुरक्षा गार्ड पर चाकू से हमला किया गया है. जिसमें दो प्राइवेट रात्रि सुरक्षा गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं एक गार्ड मामूली रूप से जख्मी हुआ है. घायल दो गार्डों का सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चोरों को पकड़ने के दौरान गार्ड पर हमला किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



सदर अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे एक चोर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. यह घटना नगर थाना क्षेत्र के दरबार कैंपस के समीप की है. बताया जा रहा है कि अहले सुबह करीब 6 की संख्या में चोर दरबार कैंपस में चोरी करने पहुंचे हुए थे ,इसी दौरान गस्ती कर रहे प्राइवेट रात्रि सुरक्षा गार्ड की नजर इन चोरों पर पड़ी. 


गार्डों ने दौड़ा कर तीन चोरों को धर दबोच लिया और उसकी पिटाई कर दी. जिसके बाद चोरों के गैंग के अन्य चोर अपने साथियों को छुड़ाने के लिए मौके पर पहुंचे और चाकू से गार्डों पर हमला कर घायल कर दिया. गार्ड पर हमले के दौरान पास में ही बॉडी जिम में कुछ युवक व्यायाम कर रहे थे,लेकिन किसी युवक ने गार्ड को बचाने का प्रयास नहीं किया और तमाशबीन बने रहे. 


हमला करने के बाद सभी चोर मौके से फरार हो गए. घायल गार्डों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक चोर भी अपना इलाज कराने पहुंचा हुआ था. जिसकी सूचना नगर थाने के पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने चोर को हिरासत में ले लिया. वहीं घायल दो गार्डों का सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.हमले के बाद से घायल गार्डों दहशत में है.


घायल गार्डों की पहचान नेपाल के धनगढ़ी के रहने वाले खगेंद्र प्रसाद,सम्पति प्रसाद और एकेन्द्र प्रसाद के रूप में हुई है. इस घटना के बाद से पुलिस के गश्ती दल पर भी सवाल खड़ा होता है. फिलहाल पुलिस पूरे घटना की जांच में जुटी हुई है.