झूठी निकली अमिताभ बच्चन की सास की मौत की खबर, फ्रैक्चर के बाद हॉस्पिटल में भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2485095

झूठी निकली अमिताभ बच्चन की सास की मौत की खबर, फ्रैक्चर के बाद हॉस्पिटल में भर्ती

MP News: जया बच्चन की मां और अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी को भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही है और उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. बताया जा रहा है कि इंदिरा भादुड़ी की रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर हुआ है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 
 

झूठी निकली अमिताभ बच्चन की सास की मौत की खबर, फ्रैक्चर के बाद हॉस्पिटल में भर्ती
Madhya Pradesh News: जया बच्चन की मां और अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी को भोपाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही है और उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. बताया जा रहा है कि इंदिरा भादुड़ी की रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर हुआ है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी हालत बिगड़ने पर अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन देर रात भोपाल पहुंचे हैं. जया बच्चन भी भोपाल पहुंच चुकी हैं. अमिताभ बच्चन समेत बच्चन परिवार के अन्य सदस्य भी उनके पास पहुंच रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंदिरा भादुड़ी के केयर टेकर ने बताया कि वह ठीक हैं. उसकी रीढ़ की हड्डी में मामूली फ्रैक्चर है. इसलिए वह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह खा-पी रही हैं और बात भी कर रही हैं. जब उससे पूछा गया कि क्या अभिषेक और जया मिलने आएंगे, तो केयरटेकर ने जवाब दिया, "मुझे नहीं पता, लेकिन वे मिलने आएंगे, बेशक. परिवार हमेशा आता है." उसने यह बताने से इनकार कर दिया कि इंदिरा भादुड़ी किस अस्पताल में भर्ती हैं. बता दें कि कुछ देर पहले तक कई मीडिया रिपोर्ट्स में इंदिरा भादुड़ी की मौत का दावा किया गया था. अपडेट जारी है...

 
 
अपडे़ट जारी है

Trending news