पटना: Bihar Police: पटना पुलिस शुक्रवार को एटीएम कार्ड बदलकर पैसे निकालने वाले शातिर फ्रॉड को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी एटीएम में पैसे निकालने आए लोगों को अपने झांसे में लेकर उनके खाते से पैसे निकाल लेता था. अपराधी का एक साथी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एटीएम कार्ड बदल कर निकालता था पैसा
दरअसल, दीघा थाने की पुलिस ने एक ऐसे शातिर फ्रॉड को गिरफ्तार किया है, जो अपनी पत्नी के साथ मिलकर एटीएम में पैसे निकालने आए सीधे-साधे लोगों को पहले अपने झांसे में लेता था. बाद में उनका एटीएम कार्ड बदल कर उनके खाते से पैसे निकाल लेता था. पुलिस ने इस मामले में पति को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इस  फ्रॉड  में उसका साथ देने वाली उसकी पत्नी मौके से फरार हो गई. गिरफ्तार हुए आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी उसके साथ मिलकर महिलाओं को झांसे में लेकर पैसे निकाला करती था. पुलिस ने आरोपी के पास से 24 एटीएम कार्ड और 45 हजार रुपए बरामद किया की गई है.  


ये भी पढ़ें- Bihar News: बेगूसराय में जमीनी विवाद को लेकर भाइयों के बीच लड़ाई, बड़े भाई ने छोटे भाई का किया ऐसा हाल


24 एटीएम कार्ड और 45 हजार कैश बरामद 
दीघा थाना अध्यक्ष राज कुमार पांडे ने बताया कि देर रात एटीएम के बाहर आरोपी को संदिग्ध स्थिति में पकड़ा गया था. गिरफ्तार हुआ आरोपी यूपी के देवरिया के रहने वाला है. वो दीघा रामजी चक इलाके में किराए का मकान लेकर पत्नी के साथ रहता था. पुलिस ने जब आरोपी के घर पर छापेमारी की तो मौके से पत्नी फरार हो गई. तलाशी के दौरान घर से अलग-अलग बैंकों के 24 एटीएम कार्ड और 45 हजार कैश बरामद किया गया है. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने इसके पीछे एक बड़े गिरोह के काम करने को आशंका जताई है.