Bihar News: बिहार पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. नवादा में वन विभाग की टीम ने अवैध रूप से अभ्रक का खनन करते 4 माफियाओं को गिरफ्तार किया है. वहीं लखीसराय में पुलिस ने जगदम्बा मंदिर से चोरी करते 2 महिला चोरों को गिरफ्तार किया है. लखीसराय के बड़हिया नगर स्थित मां जगदम्बा मंदिर में उमड़ी भीड़ के बीच दो महिलाएं श्रद्धालुओं के गहने चोरी कर रहीं थीं. शिकायत मिलने के बाद बड़हिया पुलिस ने मंदिर के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. जिसमें घटना को अंजाम देती दिख रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


गिरफ्तार महिला के पास से मोबाइल, रुपये और कुछ जेवरात भी बरामद किया गया है. दोनों महिला की पहचान नालंदा जिला के गरभूचक (हरनौत) निवासी सुरेंद्र बिंद की पत्नी मंजू देवी और वनगच्छा निवासी सुवर्धन बिंद की पत्नी रिंकू देवी के रुप में हुई है. थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने कहा कि महिला बड़े छिनतई गिरोह से जुड़ी है. आरोपियों के पास से ब्लेड, फर्जी पहचान पत्र और विभिन्न जिलों से जुड़े चार सिम कार्ड बरामद हुए हैं. इस गिरोह में अन्य भी कई महिलाएं शामिल हैं. 


ये भी पढ़ें- Bihar Crime News: हत्या की 8 वारदातों से थर्राया बिहार, कहीं गोली मारी तो कहीं काटा गला


उधर नवादा में वन विभाग की टीम ने अवैध रूप से अभ्रक का खनन करते 4 माफियाओं को गिरफ्तार किया है. जिले के उग्रवाद प्रभावित रजौली थानाक्षेत्र के सवैयाटांड़ पंचायत के ललकी अभ्रक माइंस में वन विभाग ने अचानक छापेमारी की. छापेमारी के दौरान टीम ने माइंस में अभ्रक का अवैध खनन करते हुए 4 माफियाओं को मौके से गिरफ्तार किया है. नवादा डीएफओ संजीव रंजन के निर्देश पर प्रशिक्षु डीएफओ श्रेष्ठ कृष्णा के नेतृत्व में अवैध खनन के विरुद्ध की गई. इस छापेमारी के दौरान 10 बोरा अभ्रक के साथ 4 बाइक भी जब्त किया गया है.