सुपौलः Supaul Sex Racket: बिहार के सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत त्रिवेणीगंज बाजार के एक बंद पड़े सिनेमाघर के मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की. जिसमे पुलिस ने मौके से एक नाबालिग लड़की सहित तीन महिलाओं को पकड़ा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बताया जाता है कि बाजार में एक व्यक्ति के आलीशान मकान जिसमें पहले सिनेमा घर भी था. उसमे गलत कारोबार संचालित होने की सूचना किसी ने पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस वहां पहुंच कर छापेमारी की और मौके से एक नाबालिग लड़की और तीन महिलाओं पकड़ा. पुलिस को मकान से कई आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं.


इस दौरान पकड़ाई एक लड़की ने इस मामले में बताया कि उसे संचालक द्वारा बुलाया गया था. वह इस धंधे में पिछले दो महीने से काम कर रही है. गरीबी और लाचारी में वह यह काम करती है. स्थानीय लोगों का कहना है कि कई वर्षों से इस जगह पर देह व्यापार का धंधा फल फूल रहा था. जिसका असर आसपास के इलाके में पड़ रहा था.


छापेमारी के दौरान डायल 112 पर तैनात पुलिस पदाधिकारी अरविंद कुमार ने बताया कि मुख्यालय पटना से सूचना मिली कि एक बंद सिनेमा हॉल में गलत कारोबार चलता है. इसके बाद त्रिवेणीगंज पुलिस के सहयोग से यहां छापेमारी की गई तो एक नाबालिग लड़की और तीन महिला को हिरासत में लिया गया है. चारो को त्रिवेणीगंज थाना पुलिस को सौंप दिया गया है. 


उन्होंने बताया कि यहां देह व्यापार चलने की सूचना मिली थी. बताया जाता है कि जिस मकान में गलत कारोबार की सूचना मिली है. वहां पहले सिनेमा हॉल संचालित था. फिलहाल त्रिवेणीगंज पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है.


इनपुट- सुभाष चंद्रा


यह भी पढे़ं- Vaishali Police: वैशाली पुलिस की गुंडागर्दी! 'टल्ली' सिपाही ने वाहन चेकिंग के नाम पर युवक को बेरहमी से पीटा