पटना: बीजेपी नेता राजेश कुमार सिंह के पुत्र आशु कुमार के अपहरण मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि आशू ने अपने दोस्त को फसाने के लिए अपने ही अपहरण का खेल रचा था. पुलिस ने आशु कुमार को नोएडा के रहने वाले दोस्त सूरज कुमार से पास से बरामद किया है. बता दें कि कुछ दिन पूर्व दानापुर थाने में आशु के अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था. जिसमें शिवम को आरोपी बनाए बताया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला दर्ज करते समय ये बताया गया था कि डीएवी के पास ही किसी बिल्डिंग में उसे छिपा कर रखा गया है लेकिन पुलिस ने उसके सारे मंसूबों पर पानी फेर दिया और उसे बरामद कर सकुशल वापस ले आई है. हालांकि यह अपहरण का सारा खेल आशु ने खुद रचा था इसलिए पुलिस अब आगे की कार्रवाई करते हुए आशु पर भी एफआईआर दर्ज कर उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी. इसकी जानकारी देते हुए दानापुर एएसपी दीक्षा ने बताया कि हमने अपहृत हुए आशु को बरामद कर लिया है और सारे साक्ष्य जुटाने के बाद यह मालूम चला है कि यह खुद ही अपने अपहरण का खेल रचा था.


दानापुर एएसपी ने बताया कि आशु एक ऑनलाइन गेम में खरीद बिक्री का काम करता था और इसके लिए उसने अपने दोस्तों से कर्ज लिया था और वह तगादा कर रहे थे. इसी को लेकर दोस्त को फंसाने के लिए अपहरण का साजिश रच लिया था. क्योंकि दोस्त इसे अपना बकाया रुपया जो की एग्रीमेंट भी किए हुए था वह मांग रहा था फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. बता दें कि भाजपा नेता राजेश कुमार सिंह का पुत्र आशु कुमार घर से 21 जून को बी फार्मा का परीक्षा देने सीवान के दुरौधा के लिए निकला था.


इनपुट- इश्तियाक खान


ये भी पढ़ें- JDU Meeting: नीतीश कुमार नहीं छोड़ेंगे NDA का साथ, झारखंड चुनाव में भी जदयू ठोकेगी ताल, बनाया ये प्लान