Bihar Train News: छठ का पर्व आने वाला है और लोग अपने घर जाने के लिए ट्रेन से टिकट किया है, तो ठीक है अगर नहीं किया है तो आपके लिए समस्या खड़ी हो सकती है. क्योंकि छपरा में केमिकल वाला टिकट का खुलासा हुआ है. इसका खुलासा होने के बाद से ट्रेन से सफर करने वाले में हड़कंप मच गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अगर आप भी ट्रेन के टिकट लेकर यात्रा करते है तो आप ट्रेन के टिकट अधिकृत काउंटर से ही लें, नहीं तो आप परेशानी में पड़ सकते है. जी हां परेशानी में पड़ सकते हैं. आप सोच रहे होंगे कैसे. चलिए हम आपको पूरा खबर बताते हैं. 


ये भी पढ़ें:JDU MLA की अकड़ ढीली, पिस्टल लहराना तो दूर, लेकर चल भी नहीं सकते, लाइसेंस निलंबित


दरअसल, छपरा RPF ने ट्रेन के UTS टिकट को केमिकल लगाकर बदलकर नया टिकट बनाकर ट्रेन में बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जिसके दो सदस्य को गिरफ्तार किया है, उनके पास से 15 हजार मूल्य की फर्जी टिकट बरामद किया है.


ये भी पढ़ें:इजराइल-फिलिस्तीन युद्ध का असर भारत पर भी होगा, बीजेपी सांसद का दावा


आरपीएफ (RPF) प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि टिकट में छेड़छाड़ कर वापसी कर सरकार को चुना लगाने वाले टिकट बेचने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जो ट्रेन के टिकट लेने वाले लम्बी लाइन में परेशान यात्रियों को अपना निशाना बनाते है. यह गिरोह छपरा,पटना हाजीपुर, बनमनखी, यूटीएस से छोटे टिकट खरीद कर केमिकल लगाकर टिकट लेने वाले लाइन में यात्री के गंतव्य को बदलकर उसके राशि को बढ़ाकर बेचते थे. 


रिपोर्ट: राकेश कुमार सिंह