धनबाद: धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र विक्ट्री कोलियरी इलाके में धनसार थाना के पीछे एक कोयला कारोबारी को अज्ञात अपराधियों ने देर रात गोली मार दी. घटना के बाद आनन फानन में कारोबारी को SNMMCH अस्पताल लाया गया. अस्पताल पहुंचने के बाद कई स्थानीय लोगों की भीड़ अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में जुट गई. थोड़ी देर के लिए अस्पताल परिसर में गहमागहमी का माहौल उत्पन्न हो गया. करीब एक घंटे बाद परिजन उसे अस्पताल से रेफर कराकर निजी अस्पताल ले गए. गोली लगे व्यक्ति का नाम बुधन मंडल है. वह धनसार थाना क्षेत्र के चंदमारी का रहने वाला है. बतया जा रहा है कि घटना में पीड़ित के सीने के नीचे गोली लगी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि गोली से किडनी और लिवर क्षतिग्रस्त हो गया है. घटना के पीछे परिजनों ने पूर्व सांसद के भतीजे को जिम्मेदार ठहराया है. वहीं घटना को लेकर बुधन के पिता ने बताया कि उसका बेटा खाना लेकर जा रहा था इस दौरान उसे गोली मारी गई है. स्थानीय लोगों में शामिल नारायण पासवान ने कहा कि बुधन मंडल रेस्टोरेंट से सब्जी लेकर जा रहा था. विक्ट्री दो मोहल्ला जाने वाले रास्ते में पूर्व सांसद के भतीजे गुड्डू सिंह के लोगों के द्वारा गोली मारी गई है. गोली लगने बाद वह होश में था. पूछने पर वह बार बता रहा था कि गुड्डू सिंह के आदमी ने उसे गोली मारी है. उन्होंने कहा कि शुरू से गुड्डू सिंह के साथ उसका विवाद रहा है.


ये भी पढ़ें- Ara-Patna Metro: बिहटा एयरपोर्ट से निकलिए और मेट्रो से पहुंचे आरा, जानें कब शुरू होगा काम


स्थानीय संजय यादव ने कहा कि गुड्डू सिंह और ढोलक सिंह के द्वारा बुधन मंडल को गोली मारी गई है. ये दोनो पूर्व सांसद के भतीजे हैं. दोनो इलाके के दबंग है. गुड्डू सिंह से पहले भी मारपीट की घटना होती रही है. तीन चार दिन पहले भी उसके भाई के दुकान पर आकर जान मारने की धमकी दी थी. बुधन के भाई की दुकान रोड पर ही है. फिलहाल जख्मी व्यक्ति का पुलिस द्वारा बयान नहीं लिया जा सका है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.


इनपुट- नितेश मिश्रा


झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!