Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर शहर के एक मॉल से ड्यूटी कर अपने बाइक से घर लौट रहे एक व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मार दिया है. घायल व्यक्ति को गंभीर स्थिति में एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिला के मीनापुर थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा चौक का है. जहां मीनापुर थाना क्षेत्र के लौतन गांव के निवासी रंजन कुमार मुजफ्फरपुर शहर के माड़ीपुर एक मॉल में ड्यूटी करने के बाद देर शाम घर लौट रहा था, तभी मीनापुर थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा चौक के पास अपराधियों ने उसे गोली मार दी और गोली रंजन कुमार के पीठ में लगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोली लगने के बाद रंजन कुमार घायल होकर गिर गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की सुचना मीनापुर थाना की 112 पर सूचना दिया. उसके बाद मीनापुर थाना में कार्यरत डायल 112 की टीम मौके पर पहुंच गोली लगने से घायल रंजन कुमार को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया. जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए परिजनों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. यहां पर घयाल का इलाज चल रहा है.


यह भी पढ़ें:झारखंड में महिलाओं के कंधों पर कमल खिलाने की जिम्मेदारी, इन सीटों पर दिया टिकट


घायल के परिजन ने बताया कि रंजन कुमार मुजफ्फरपुर के माड़ीपुर में स्थित रिलायंस मॉल में ड्यूटी करने के बाद देर शाम वापस अपने घर लौट रहा था, तभी मीनापुर थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा चौक के समीप अपराधियों तरफ से उसे गोली मार दी गई है. हालांकि, गोली मारने के पीछे वजह क्या है इसको लेकर परिजनों ने कुछ भी बोलने से परहेज किया. जबकि स्थानीय लोगों की माने तो लूट पाट के दौरान अपराधियों ने रंजन कुमार को गोली मारी है.


इनपुट: मणितोष कुमार


यह भी पढ़ें:जम्मू कश्मीर में मजदूरों पर आतंकी हमला, 3 की मौत, 5 घायल, एक बिहारी भी शामिल


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!