Patna: बिहार की राजधानी पटना में दीपावली से पहले बदशामों का तांटव शुरू हो गया है. क्रिमिनल्स दिनदहाड़े वारदात को अंजमा देर फरार हो जा रहे हैं. पटना पुलिस को अपराधी चुनौती दे रहे हैं. राजधानी में बैखोफ अपराधियों ने चांदी कारोबारी के घर में घुसकर गोली मार दी. वहीं, पटना की सड़कों पर लुटेरा गिरोह और चैन स्नेचर गिरोह सक्रिय है और वारदात को अंजाम दे रहा है. वहीं, जिले के बिहटा पुलिस ने अपराध की योजना बनाते तीन कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है. आइए इस ऑटिकल में पटना की तीन क्राइम की खबरों को जानते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पटना में अपराधियों का तांडव लगातार जारी


पुलिस एक मामले को सुलझा नहीं पा रहे तब तक अपराधी दूसरी घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती देते नजर आ रहे हैं. ताजा मामला पटना के बाकरगंज इलाके से है. जहां रविवार की रात एक चांदी के थोक विक्रेता अवधेश अग्रवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मिली जानकारी के अनुसार, अवधेश अग्रवाल अपनी दुकान बंद करके घर लौटे थे. इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने उनके घर मे घुसकर हमला कर दिया और गोली मार दी. जिसमें उनकी मौत मौके पर हो गई. मृतक अवधेश अग्रवाल यूपी के रहने वाले थे और पटना में किराए के मकान में रहते थे. 


राजधानी की सड़कों पर लुटेरा गिरोह और चैन स्नेचर गिरोह सक्रिय


पटना सिटी के अगमकुंआ थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड इलाके में सब्जी खरीदने आई महिला से स्कूटी सवार दो उचक्कों ने गले से सोने का चैन खिंच कर भाग निकले. इस दौरान महिला के शोर मचाने पर स्थानीय लोग चैन स्नेचर को पकड़ने की कोशिश की, पर वह भाग निकला. इस घटना की पूरी वारदात पास के लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की और CCTV फुटेज के आधार पर उचक्कों की पहचान करने में जुट गई है. 


यह भी पढ़ें:दीपावली से पहले पटना में 3 क्रिमिनल्स चढ़ गए पुलिस के हत्थे, रच रहे थे बड़ी साजिश


वारदात की योजना बनाते अपराधी गिरफ्तार


पटना के बिहटा पुलिस ने अपराध की योजना बनाते तीन कुख्यात अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसके पास से दो देसी पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस, एक खोखा तीन मोबाइल फोन और एक बाइक को पुलिस ने जब्त किया है. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान विवेक राज उर्फ विवेक कुमार, अमरेश कुमार और विपुल कुमार के रूप में हुई है.


रिपोर्ट: प्रवीण कांत और प्रकाश सिन्हा


यह भी पढ़ें:सतर्क रहिए! PMJDY के नाम पर लोगों का खुला रहा था फर्जी खाता, पुलिस ने किया गिरफ्तार