हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर जंदाहा हाईवे पर अपराधियों की दहशत देखने को मिली. जहां दबंगों ने टूर एंड ट्रेवल्स का काम करने वाले एक परिवार के होटल से लेकर घर तक कोहराम मचा कर रख दिया. दबंगों ने होटल और घर के बाहर लगे लगभग एक दर्जन वाहनों को चकनाचूर कर दिया. घटना बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहीमापुर गांव की हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपराधियों ने की 50-60 राउंड फायरिंग
जानकारी के मुताबिक दबंगों ने होटल और घर के बाहर खड़े दर्जन वाहनों को चकनाचूर कर दिया और घर पर चढ़कर 50 से 60 राउंड फायरिंग कर दहशत फैला दी. जिससे पीड़ित परिवार दहशत में हैं. घटना के बारे में पीड़ित परिवार ने बताया कि होटल पर लगी गाड़ी में चोरी की नियत से कुछ युवक गाड़ी का लॉक तोड़ कर बैठे हुए थे. जिसमें से एक आरोपी युवक को गाड़ी मालिक और स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. स्थानीय लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी. 


देर रात अपराधियों ने किया हमला 
वहीं घटना की जानकारी मिलते ही आरोपी युवक के घर और गांव वाले पहुंच गए. पुलिस के आने से पहले ही आरोपी युवक को अपने साथ लेकर चले गए. इसके बाद मामला शांत होने के बाद अपराधियों ने देर रात होटल और घर पर हमला कर दिया. अपराधियों ने लगातार फायरिंग की और दर्जन गाड़ियों पर ईट पत्थर से हमला कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. घर के साथ-साथ गाड़ी पर भी दर्जनों गोलियां चलाई गई जिससे पूरा परिवार सहम गया है. 


पुलिस की हिरासत में तीन लोग  
घटना की जानकारी बिदुपुर थाना को दी गई. जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुटी है. फिलहाल पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. हालांकि जिस तरह से अपराधियों ने किसी के घर पर चढ़कर हमला किया है. उससे एक बार फिर वैशाली पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो गया हैं. 


यह भी पढ़े- Death by Drinking liquor: शराब पीने से दो की मौत, एक की हालत गंभीर