Death by Drinking liquor: शराब पीने से दो की मौत, एक की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1266061

Death by Drinking liquor: शराब पीने से दो की मौत, एक की हालत गंभीर

Patna: पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र में जहरीली शराब के कारण दो युवकों की मौत हो गई. इसके अलावा एक की हालत गंभीर बनी हुई है. 

(फाइल फोटो)

Patna: बिहार में पिछले लंबे समय से शराबबंदी कानून लागू है. इसके बाद भी जहरीली शराब के कारण लोगों की मौत का सिलसिला जारी है. अक्सर बिहार में जहरीली शराब के सेवन के कारण लोगों की मौत की खबर सामने आती रहती है. इसके बाद भी शराब की तस्करी लगातार जारी है. हाल ही में पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र में जहरीली शराब के कारण दो युवकों की मौत हो गई. इसके अलावा एक की हालत गंभीर बनी हुई है. 

शराब पीने से दो की मौत
दरअसल, यह मामला पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के बिस्कोमान कॉलोनी का है. यहां पर शराब पीने से दो युवकों की मौत हो गई और एक की हालत गंभीर बनी हुई है. युवक का फिलहाल निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. इसके अलावा दोनों युवकों की मौत की जानकारी परिजनों के द्वारा पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया. एक मृतक आलमगंज थाना क्षेत्र के बिस्कोमान कॉलोनी का रहने वाला अखिलेश कुमार है. वहीं दूसरा युवक भी इसी इलाके का रहने वाला है जिसका नाम विवेक कुमार बताया जा रहा है. विवेक की उम्र 26 साल है. 

तीसरे की हालत नाजुक
इसके अलावा अस्पताल में भर्ती तीसरे युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. तीसरे युवक का नाम अभिषेक कुमार है, जो कि बिस्कोमान कॉलोनी का निवासी है. जानकारी के मुताबिक तीनों दोस्त अगमकुआं के कुम्हरार निवासी विशाल कुमार और शशि भूषण यादव नामक शख्स से शराब खरीदकर पी थी. जिसके बाद तीनों की तबियत काफी खराब हो गई. तीनों की हालत बिगड़ने के बाद आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर इलाज के दौरान अखिलेश की मौत हो गई और विवेक कुमार की मौत इससे पहले उसके घर में हो गई थी. तीसरे युवक अभिषेक कुमार का इलाज निजी अस्पताल में जारी है जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

इलाज के दौरान हुई मौत
वहीं, इस मामले में परिजनों का कहना है कि अवैध शराब के कारण युवक की मौत हुई है. उन्होंने बताया कि शराब पीकर घर लौटने के बाद अखिलेश की तबीयत खराब हुई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

पुलिस छानबीन में जुटी
इस पूरे मामले में मौके पर मौजूद आलमगंज के थानाध्यक्ष अभिजीत ने दो मौत की जानकारी दी और मृतक के परिजनों ने भी शराब के कारण मौत की बात को स्वीकार किया. हालांकि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है. मौत के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल. पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़िये: बेगूसराय में रंगदारी का केस वापस नहीं लेने पर अपराधियों ने की पिटाई, युवक की हालत गंभीर

Trending news