Patna News: बिहार की राजधानी पटना में 11 अक्टूबर की सुबह-सुबह क्राइम का करंट बढ़ता दिखाई दिया. शुक्रवार की सुबह दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दो लोगों को गोलियों से भून डाला. जिसमें एक की मौत हो गई. वहीं, दूसरे का इलाज अस्पताल में जारी है. घायल शख्स की भी हालत नाजुक बताई जा रही है. अपराधियों ने शाहपुर थाना क्षेत्र के उसरी खुर्द के पास इस वारदात को अंजाम दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक का नाम कनौजी शाह बताया जा रहा है. घायल का नाम राजू मांझी है. मिली जानकारी के अनुसार, वारदात 11 अक्टूबर, 2024 दिन शुक्रवार की सुबह तकरीबन 6 बजकर 30 मिनट हुई. बताया जा रहा है कि अपराधी आए और एक के बाद एक गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. सबसे पहले कनौजी शाह को चार गोलियां मारी, उसके बाद राजू पर भी गोली बरसाईं. जिसमें राजू घायल हो गया और कनौजी शाह के इलाज के दौरान मौत हो गई.


यह भी पढ़ें:गुरुजी! स्कूल में फूंकते हैं गांजा, करते हैं छेड़खानी, बच्चों ने फूंका पुतला


पुलिस को घटना की जानकारी काफी देर बाद मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस वारदात वाली जगह पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. घटना की दानापुर एएसपी दीक्षा भवरे ने पुष्टि की. उन्होंने कहा कि कनौजी शाह की मौत हो चुकी है. जबकि राजू मांझी पीएमसीएच में भर्ती है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है और हत्या के पीछे के विवाद का पता लगा रही है.


रिपोर्ट: इश्तेयाक खान


यह भी पढ़ें:'मैं हिन्दू नहीं...', गिरिराज सिंह ने ऐसा खुले मंच से क्यों दिया बयान? जानिए डिटेल


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!