Patna: बिहार की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधी ने बीच रोड पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है. यह ताजा मामला पटना सिटी के गोपालपुर थाना क्षेत्र का है.  पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूसरे पक्ष के लोगों ने दी जान से मारने की धमकी
दरअसल, यह मामला पटना सिटी के गोपालपुर थाना क्षेत्र के कचहरी इमारा इलाके का है. यहां पर अपराधी ने अपने हाथों में देसी कट्टा लेकर बीच रोड पर फायरिंग कर दहशत फैला दी. पटना सिटी में अपराधी बेखौफ हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि एक परिवार के लोगों के बीच जमीनी विवाद चल रहा था. जिसमें से अपराधी गतिविधियों में शामिल एक पक्ष ने देशी कट्टा लेकर घर पर फायरिंग की और दूसरे पक्ष के लोगों के साथ अभद्र बर्ताव किया. इसके अलावा जान से मारने की भी धमकी दी. 


अपराधी के खिलाफ की कार्रवाई की मांग
वहीं, पीड़ित मिन्ता देवी ने इस घटना की जानकारी दी और गोली चलाने का वीडियो भी पुलिस को दिया. इस मामले में पीड़िता का कहना है कि उसकी जमीन पर दूसरे पक्ष के लोग कब्जा करना चाहते हैं. जिसका विरोध करने पर आरोपी जान से मारने की नियत से पीड़ित पक्ष पर फायरिंग की. मिन्ता देवी ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई और घर पर फायरिंग करने वाले अपराधी के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की.  जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी और अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए जगह जगह छापेमारी की जा रही है.


ये भी पढ़िये: जमुई में कुएं से पुलिस ने बरामद किया महिला समेत तीन बच्चों का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप