जमुई में कुएं से पुलिस ने बरामद किया महिला समेत तीन बच्चों का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement

जमुई में कुएं से पुलिस ने बरामद किया महिला समेत तीन बच्चों का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Jamui: बिहार के जमुई में एक कुएं से महिला समेत उसके तीन बच्चों का शव बरामद किया गया. इस घटना के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि पारिवारिक कलेश के कारण खुदखुशी की घटना है. पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 

(फाइल फोटो)

Jamui: बिहार के जमुई में एक कुएं से महिला समेत उसके तीन बच्चों का शव बरामद किया गया. जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि पारिवारिक कलेश के कारण खुदखुशी की घटना है. पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 

कुएं से महिला समेत तीन बच्चों का शव बरामद
दरअसल यह मामला जमुई के चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के अंतर्गत घुटवे पंचायत के गादी धनवे गांव का है. यहां पर पुलिस ने एक कुएं से महिला समेत उसके तीन बच्चों का शव बरामद किया है. बरामद शव की पहचान घुचवे निवासी पप्पू यादव की पत्नी बबिता देवी जिसकी उम्र 31 साल है, इसके अलावा उसके तीन बच्चे हैं. जिसमें एक बेटा कृष्णा कुमार जो की 9 साल का है, दूसरा बेटा दिलखुश जो कि 6 साल का और तीसरा बेटा अंशु कुमार है .जिसकी उम्र महज तीन साल है. 

कुएं में कूदकर की खुदखुशी
जानकारी केअनुसार पारिवारिक कलेश के कारण महिला ने बच्चों समेत कुएं में कूदकर खुदखुशी कर ली. वहीं, मृतका के परिजनों ने मारपीट कर हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का आरोप लगाया है. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
चंद्रमंडीह पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया है. चकाई थाना क्षेत्र के बाराटांड गांव निवासी मृतका की मां सकली देवी ने बताया कि सोमवारी शाम को फोन कर ससुराल पक्ष पर मृतका ने जान से मार देने की धमकी की बात बताई थी. जिसके बाद अगली सुबह बेटी एवं उसके बच्चों के शव कुएं से मिलने की जानकारी मिली.  

ससुराल पक्ष के लोग मौके से फरार
इस घटना के बाद परिजनों ने मौके पर पहुंच कर चंद्रमंडीह पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से कुएं से महिला और बच्चों के शव को बाहर निकाला. घटना के बाद मृतका के ससुराल पक्ष के लोग घर से फरार हैं. कुएं से शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, मृतका के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़िये: मुजफ्फरपुर में पोखर में युवक का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Trending news