Sheikhpura News: बिहार के शेखपुरा जिला के बरबीघा थाना क्षेत्र में पुलिस ने 12 साल की नाबालिग का शव उसके गांव के ही खेत से बरामद किया है.
आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या कर शव को छोड़कर आरोपी भाग गया. पुलिस के अनुसार, 12 वर्षीय लड़की मंगलवार की शाम गांव में ही साग तोड़ने गई थी. जब वह देर शाम तक नहीं लौटी तब परिजनों ने उसकी खोज शुरू की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जाता है कि लड़की का शव पास के ही एक अरहर के खेत से बरामद किया गया. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. बच्ची के परिजनों के मुताबिक, शव निर्वस्त्र बरामद किया गया है. जिससे परिजन दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका प्रतीत हो रहा है. संभावना है कि गला दबाकर हत्या कर दी गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल सकेगी.


मुजफ्फरपुर में मानवता को शर्मसार


19 जनवरी, 2024 को मुजफ्फरपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना का खुलासा हुआ. यहां अहियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में चार महीने पहले बाजार से मां के साथ घर लौट रही युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. इस घटना को दो युवकों ने चाकू की नोक पर मां-बेटी को मुख्य सड़क से घसीटकर लीची गाछी में ले जाकर अंजाम दिया. आरोपियों ने मां के हाथ-पैर बांधकर उनके सामने दोनों ने बेटी के साथ बारी बारी से रेप किया था. 


यह भी पढ़ें: मां के सामने बेटी के साथ दरिंदगी, दबंगों के डर से महीनों बाद थाना पहुंची पीड़िता


वहीं, दोनों मां-बेटी जब थाने में इसकी शिकायत करना चाहा तो आरोपियों ने कहा कि इसका पंचायत में फैसला होगा. जब मामला पंचायत में गया तो पीड़ित को मुंह बंद रखने के लिए कहा गया. साथ ही कहा कि कोई केस मुकदमा नहीं होगा, अगर थाना गयी तो तुमको गांव छोड़ना होगा. इसके बाद किसी तरह पुलिस थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया.


इनपुट: IANS