Dhanbad Crime News: झारखंड के धनबाद के सुदामडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत बिरसा पुल के सितानाला घाट पर दामोदर नदी में दो अज्ञात महिलाओं का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. शव के पास एक झोला मिला है. जिसमें महिलाओं का कपड़ा रखा हुआ था. वहीं, स्थानीय ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना सुदामडीह पुलिस को दी.
 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना की सूचना मिलते ही सुदामडीह थाना प्रभारी प्रदीप राणा घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए. वहीं, सुदामडीह थाना ने दोनों ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुधवार की देर शाम ग्रामीणों की नजर दामोदर नदी के किनारे तैरते दो शव पर गया, जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 


 


ये भी पढ़ें: BPSC: प्राइमरी परीक्षा का रिजल्ट जारी, 72,419 अभ्यर्थी सफल, ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट


दोनों महिलाओं में एक महिला की उम्र लगभग 40 वर्ष है. दूसरी महिला की उम्र लगभग 55 वर्ष बताई जा रही है. फिलहाल, दोनों ही शव की पहचान नहीं हो पाई है शव के पास से एक थैला में काला और गुलाबी रंग का दो सूट मिला है. अर्ध उम्र की महिला के हाथ में चाभी का गुच्छा, हाथ में चूड़ी,कान में कनबाली , नाक में नथिया है. आशंका जाहिर की जा रही है कि उक्त महिलाओं की हत्या कर पुल के नीचे फेंक दिया गया है. इसकी पुष्टि अभी पुलिस ने नहीं की है.


रिपोर्ट : नितेश मिश्रा


ये भी पढ़ें: यूपीएससी ने जारी किया एग्जाम कैंलेंडर 2024, 26 मई से सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा