Dhanbad: झारखंड के धनबाद में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर 10 से 12 महिलाओं के एक दल ने पेट्रोल पंप पहुंच कर एक कर्मचारी का अपहरण कर लिया. जिसके बाद से पूरे इलाके में सभी दंग है. वहीं, मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पेट्रोल पंप कर्मचारी का किया अपहरण
दरअसल, धनबाद के केंदुआ मेन बाजार स्थित पेट्रोल पंप का मामला है. यहां पर दो स्कॉर्पियो में सवार 10 से 12 महिलाओं का एक ग्रुप केंदुआ पेट्रोल पंप पहुंचा. जिसके बाद सभी महिलाओं ने स्कॉर्पियो से बाहर निकल कर पेट्रोल पंप में काम कर रहे रबिंद्र महतो नामक कर्मचारी को जबरन घसीटते हुए गाड़ी में बैठा कर फरार हो गए. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 


पुलिस जांच में जुटी
वहीं, मौके पर मौजूद पेट्रोल पंप के कर्मचारियों का कहना है कि उन्होंने महिलाओं को रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे. जिसके बाद कर्मचारियों ने नजदीकी थाना केंदुआडीह को घटना की सूचना दी. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. हालांकि तब तक महिलाएं रबिंद्र को लेकर फरार हो चुकी थी. वहीं, इस घटना के बाद पेट्रोल पंप मालिक मौके पर पहुंचा और केंदुआडीह थाने में शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी है.  


दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद देर रात को रबिंद्र महतो गंभीर रूप से घायल अवस्था में पेट्रोल पंप पहुंचा. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है.


ये भी पढ़िये: Sharab ban: शराबबंदी पर फिर छिड़ी सियासी जंग, जानिए किस-किस ने क्या कहा