धनबाद: धनबाद में एक बार फिर से वर्चस्व को लेकर मारपीट की घटना सामने आयी है. जहां बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो और भाजपा नेत्री रागिनी सिंह के समर्थकों के बीच मारपीट की घटना हुई है. घटना जिले के लोयाबाद थाना क्षेत्र के एकड़ा पुल के पास का बताया जा रहा है. जहां ढुल्लू महतो के समर्थक दिनेश रवानी और सुनील राय और उसके साथ 20 से 25 लोगों ने सुजीत केवट नाम के युवक को बंधक बनाकर 14 नंबर चानक ले गये. जहां लाठी रॉड इट पत्थर से उसकी बुरी तरह से पिटाई की और जब सुजीत केवट बेहोश हो गया तो उसके कमर में देशी कट्टा रख कर सभी लोग भाग निकले.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद लोयाबाद थाना की पुलिस ने घायल सुजीत केवट को धनबाद SNMMCH अस्पताल में भर्ती कराया. जहां घायल की हालत फिलहाल चिंताजनक बताई जा रही. वहीं घटना के लेकर घायल सुजीत केवट और उनके भाई सूरज ने बताया की कुछ माह पूर्व उनके चाचा के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके चलते आज सुबह दिनेश रवानी और सुनील राय ने अपने साथियों के साथ मिलकर बुरी तरह से पीटा. बता दें कि  सुजीत केवट भाजपा नेत्री रागिनी सिंह के समर्थक है.


वहीं घटना के बाद पुलिस घायल का बयान दर्ज करने SNMMCH अस्पताल पहुंची. जहां घायल से पूरी घटना की जानकारी ली और मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है. बता दें कि धनबाद लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी ढुल्लू महतो और झरिया से बीजेपी के पूर्व विधायक संजीव सिंह की पत्नी बीजेपी नेत्री रागिनी सिंह के समर्थकों के बीच इससे पहले भी मारपीट हो चुकी है.


इनपुट- नितेश मिश्रा


ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: सीएम नीतीश ने लालू यादव पर बोला हमला, कहा- कुर्सी से हटने लगे तो पत्नी को...