Muzaffarpur: बिहार में शराबबंदी के बाद भी तस्कर शराब की खेप (Muzaffarpur Crime) लाने से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला 9 मार्च, 2024 दिन शनिवार का है. उत्पाद विभाग की टीम ने पानापुर थाना क्षेत्र (Panapur Police Station Area) में छापेमारी कर कुरकुरे के आर में ट्रक में छुपाकर लायी जा रही शराब की खेप को पकड़ा है. जब जब्त ट्रक की तलाशी ली गई तो कुरकुरे के कार्टून के अंदर शराब की कार्टून को छिपाकर रखा गया था. उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक के अंदर से 150 कार्टून को बरामद किया है. जिसकी कीमत करीब 20 लाख रुपए बताया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खोजी कुत्ता और ड्रोन की मदद से शराब की बरामदगी के लिए छापेमारी


वहीं, दूसरी जगह उत्पाद विभाग की टीम ने अहियापुर थाना क्षेत्र में भी छापेमारी (Muzaffarpur Crime) की. जहां से भारी मात्रा में शराब की कार्टून पकड़ा गया है. जिसे स्टाक कर होली में खपाने की तैयारी थी. आपको बता दें कि होली को लेकर पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम खोजी कुत्ता और ड्रोन की मदद से शराब की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है.


चिप्स के अंदर में शराब की खेप की डिलीवरी


उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर शिवेंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी पानापुर थाना क्षेत्र (Panapur Police Station Area) में चिप्स के अंदर में शराब की खेप डिलीवरी होने वाली है. इसी सूचना के आधार पर इलाके की घेराबंदी कर ट्रक समेत शराब को जब्त कर लिया गया. 


यह भी पढ़ें:Jharkhand: कर्ज न चुकाने पर माइक्रो फाइनेंस कंपनी ने महिला के बेटे को बनाया बंधक


मौके से किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी


उन्होंने बताया कि छापेमारी की भनक लगते ही शराब माफिया मौके से भागने में सफल रहा. दूसरी कर्रवाई अहियापुर थाना क्षेत्र के चंदवारा छिटभगवतीपुर स्थित एक सुनसान घर में छापेमारी कर 35 कार्टून व्हिस्की बरामद किया है. यहां मौके से किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.


रिपोर्ट: मणितोष कुमार