Ranchi News: झारखंड में शुक्रवार को रांची से लेकर जमशेदपुर तक बीच शहर में फायरिंग की वारदातें हुई. जमशेदपुर में जहां दो आपराधिक गिरोहों के बीच 10 से 12 राउंड गोलियां चली. वहीं, रांची में व्यस्त अरगोड़ा चौक के पास अपराधियों ने एक कारोबारी पर फायरिंग की. जमशेदपुर की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. जबकि, रांची में रंजीत गुप्ता नामक जिस कारोबारी को गोली मारी गई है, उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जमशेदपुर में मानगो के छोटा पुल वाले व्यस्त इलाके में शुक्रवार को अचानक कई राउंड फायरिंग होने से दहशत फैल गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. बताया जा रहा है कि यह दो आपराधिक गिरोहों के बीच टकराव का मामला है. गनीमत यह रही कि फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ. वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोलियों के कई खोखे बरामद किए. वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने हासिल की है.


पुलिस सूत्रों के मुताबिक, फायरिंग करने वालों की पहचान हो गई है. यह टकराव मछली मार्केट से अवैध वसूली को लेकर हुआ है. रांची की वारदात अरगोड़ा थाना क्षेत्र के पुराना अरगोड़ा चौक स्थित पुंदाग रोड की है. यहां बाइक पर सवार होकर आए दो अपराधियों ने रंजीत कुमार गुप्ता नाम के कोयला कारोबारी पर फायरिंग की. गोली उनकी जांघ में लगी है. घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी शुभ्रांशु जैन, हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा सहित कई पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे.


रंजीत कुमार गुप्ता लातेहार जिले के चंदवा के रहने वाले हैं और कोयला कारोबार से जुड़े हैं. यह वारदात भी सीसीटीवी में कैद हुई है. पुलिस जांच में जुटी है. रांची और जमशेदपुर दोनों शहरों में इन दिनों लगातार गोलीबारी की घटनाएं हो रही हैं. बीते बुधवार को जमशेदपुर के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के शेषनगर इलाके में अरविंद कुमार नामक एक युवक को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया था. इसी दिन रांची के रातू रोड में एक कारोबारी के मैनेजर और अकाउंटेंट संजय कुमार की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी.