बेगूसराय: Video Viral: बेगूसराय में एक लोक गायक को एक लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में लोगों ने पकड़ लिया और उसके बाद दोनों की बंद कमरे में बेरहमी से पिटाई कर दी. पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस मामले में संज्ञान लिया है और लड़की को पूछताछ कर मेडिकल कराने का काम कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


तस्वीरों में दिख रहा है कि लोक गायक और लड़की दोनों नग्न अवस्था में हैं लोग उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. पुलिस ने लोक गायक पर जहां मामला दर्ज करने की बात कही है उन्हें पिटाई में शामिल लोगों पर भी जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया गया है. 


ये भी पढ़ें- भाजपा नेता विजय सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सियासी बयानबाजी जारी


इस पूरे मामले में एसपी योगेन्द्र कुमार ने कहा कि एक वीडियो मिला है उसमें एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति है और एक लड़की है दोनों आपत्तिजनक हालत में है. लोग उनके साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट कर रहे हैं. इस वीडियो को बहुत ही सीरियस लेते हुए इसकी हमने जांच कराई है. एसडीपीओ तेघरा ने इसकी जांच की है. यह वीडियो गुरुवार रात का है. तेघरा थाना में एक गांव है पकठौल यह वहां का वीडियो है. इसमें जो व्यक्ति दिख रहा है एक अधेड़ उम्र का किशन देव चौरसिया ये गांव में कीर्तन भजन का काम करता है, हारमोनियम सिखाता है और इसके पड़ोस की लड़की है जिसके साथ इसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. 


गुरुवार को गांव में लोगों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और इसके साथ मारपीट की और अभद्र व्यवहार किया. इस मामले को बहुत ही सीरियसली लेते हुए मैंने इसमें आदेश दिया है. तेघरा थाना और महिला अध्यक्ष को जो इसमें पीड़िता है वो महिला थाना अध्यक्ष के साथ में है इस समय , उसका बयान रिकॉर्ड किया जा रहा है. उनका मेडिकल कराया जाएगा और बयान होने के बाद सुसंगत धाराओं में एफआईआर करने का आदेश दे दिया है. दूसरे वीडियो में जो लोग अभद्र व्यवहार और मारपीट करते हुए दिख रहे हैं उसकी भी पहचान की जा रही है. उन सब की भी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. एसपी ने कहा है जीतने भी लोग इसमें दोषी हैं. सभी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे और गांव के लोगों से भी बात करके पता करेंगे इसमें क्या पूरा मामला है.


राजीव कुमार