Gangster Aman Sahu: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्यों की धरपकड़ जारी है. इसी कड़ी में रायपुर पुलिस ने गैंगस्टर अमन साहू को अपनी रिमांड पर लेने के लिए उसे कोर्ट में पेश किया. इस दौरान कोर्ट में झारखंड पुलिस और क्राइम ब्रांच के सशस्त्र जवान मौजूद है. इसके बाद गैंगस्टर अमन साहू को कड़े सुरक्षा पहरा में रायपुर लाया गया. यहां उसे क्राइम ब्रांच के ऑफिस में रखा गया है. गैंगस्टर अमन साहू से एसएसपी पूछताछ कर सकते हैं. क्राइम ब्रांच ने करीब 25 सवालों की लिस्ट तैयार की है. जानकारी के मुताबिक, मुंबई में बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अमन साहू के लॉरेंस कनेक्शन सामने आया है. इस मामले में भी अमन साहू से पूछताछ हो सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमन साहू पर रायपुर के टेलिबांधा इलाके में एक व्यवसायी के कार्यालय के बाहर फायरिंग करने का आरोप है. यह घटना शहर में दहशत फैलाने वाली थी और इसके पीछे अमन साहू की भूमिका होने का संदेह है. पुलिस ने इस मामले में अब तक 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें एक महिला भी शामिल है. गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. अमन साहू के बारे में कहा जा रहा है कि वह लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह का सक्रिय सदस्य है. अमन साहू से पूछताछ करके पुलिस बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में भी बड़े खुलासे की उम्मीद कर रही है.


ये भी पढ़ें- हैवानों ने तो मुर्दा भी नहीं छोड़ा, धनबाद में कब्र खोदकर महिला के शव से बदसलूकी!


बता दें कि 13 जुलाई को रायपुर के टेलिबांधा इलाके में एक व्यवसायी के कार्यालय के बाहर फायरिंग हुई थी. दो अज्ञात हमलावरों ने प्रहलाद राय अग्रवाल पर उनके कार्यालय 'पीआरए कंस्ट्रक्शन' के बाहर गोली चला दी थी. एक गोली हवा में चली गई जबकि दूसरी गोली कार के शीशे पर लगी थी. इस घटना में अग्रवाल बाल-बाल बच गए थे. रायपुर पुलिस अब अमन साहू से उसके गैंग के बारे में जानकारी निकालने की कोशिश करेगी. इसके साथ ही, पुलिस यह भी जांच कर रही है कि क्या इस फायरिंग की घटना के पीछे कोई और बड़ी साजिश थी और इसमें कौन-कौन शामिल थे.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!