गुमला:  प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी. जिसके बाद सबूत मिटाने के लिए शव को जंगल में दफना दिया. पुलिस ने फिलहाल शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इस कांड में शामिल मृतक के पिता मंगरा उरांव ,मां तरिया उराईन बहन रीता कुमारी और भाई सतीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला गुमला जिले के पुसो थाना क्षेत्र के अरको गांव का है. जहां बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर शव को जंगल में दफना दिया. लड़की का सिर्फ इतना कसूर था कि वह लोहरदगा जिले के भंडरा गांव के एक युवक से प्यार करती था, जो उसके परिवार के लोगों को मंजूर नहीं था. मृतक सरिता अपने प्रेमी के साथ दो बार घर से भाग भी चुकी थी. दो बार प्रेमी के साथ भाग चुकी थी. परिवार के लोगों ने सरिता को काफी समझाया.  बाद में उसके पिता ने मां, भाई और बहन के साथ मिलकर सरिता की हत्या कर दी. हत्या कर शव को जंगल में दफना दिया गया. 


ये भी पढ़ें- Bihar News: बेगूसराय में जमीन विवाद को लेकर दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस


भाइयों के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई
पुलिस मे घटना के बारे में बताया कि लोहरदगा जिले के भंडरा प्लस टू उच्च विद्यालय में पढ़ने वाली सरिता कुमारी का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसकी जानकारी जब उसके पिता मंगरा उरांव को हुई तो परिवार वालों ने सरिता को काफी समझाया, लेकिन सरिता नहीं मानी. जिसके बाद उसके पिता ने उसकी मां व भाइयों के साथ मिलकर सरिता की हत्या करने की योजना बनाई. योजना के तहत सभी ने सरिता के मुंह में कपड़ा ठूंस कर और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. यह घटना गुरुवार की है.  हत्या करने के बाद सबको सभी ने शव को बोरी में बंद कर घर से कुछ दूर अरको जंगल के नदी के पास गाड़ दिया. आरोपी पिता पुलिस के सवालों का घूमा फिराकर जवाब देते रहा.