Bihar News: बेगूसराय में जमीन विवाद को लेकर दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1297891

Bihar News: बेगूसराय में जमीन विवाद को लेकर दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

Bihar Crime: बेगूसराय में एक बार फिर दबंगों का कहर देखने को मिला है. दबंगों ने पुराने जमीनी विवाद की वजह से एक युवक की जमकर पिटाई कर दी.

(प्रतीकात्मक फोटो)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर दबंगों का कहर देखने को मिला है. दबंगों ने पुराने जमीनी विवाद की वजह से एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. साथ ही साथ युवक के सर पर तलवार से प्रहार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के जहान पुर की है. 

लंबे समय से चल रहा था जमीन विवाद 
घायल अवस्था में युवक को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां से इलाज के दौरान सदर अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. घायल की स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि गांव के ही मोहम्मद यूसुफ के परिवार और मोहम्मद राठी के परिवार में लंबे समय से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी बात को लेकर मोहर्रम समाप्त होते ही मोहम्मद राठी के परिवार वालों ने घात लगाकर मोहम्मद यूसुफ पर जानलेवा हमला किया.

पूरे मामले की छानबीन में जुटी पुलिस 
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उस वक्त मोहम्मद यूसुफ घर में अकेला था और घर में ही बैठा हुआ था. इसी दौरान मोहम्मद राठी, मोहम्मद आरिफ सहित उनके परिवार के दर्जनों लोग मोहम्मद यूसुफ के घर में पहुंच गए और लाठी डंडे से प्रहार करते हुए मोहम्मद यूसुफ को घायल कर दिया. साथ ही साथ तलवार से हमला कर मोहम्मद यूसुफ की जान लेने की भी कोशिश की. घटना के बाद चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी जमा होने लगे. तब सभी लोग मोहम्मद यूसुफ को मरणासन्न छोड़कर मौके से फरार हो गए. पीड़ित के आवेदन के बाद बछवारा थाने की पुलिस पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े- Bihar News: ललन सिंह का बड़ा बयान, कहा-चार नेताओं ने नीतीश को महागठबंधन छोड़ने की दी गलत सलाह

Trending news