खगड़ियाः बिहार के खगड़िया के अलौली थाना के हथवन गांव  में अपराधियों द्वारा गोली मारने का मामला सामने आया है. गांव में ड्यूटी पर तैनात चौकीदार की अपराधियों ने गोलीमार कर हत्या कर दी. अपराधियों ने दो चौकीदार जयनारायण पासवान और श्याम सुंदर शाह को उस समय गोली मारी, जब दोनों हथवा बांध पर ड्यूटी कर रहे थे.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चौकीदारों को गोली मार अपराधी फरार 
अपराधियों ने दोनों चौकीदार को दो-दो गोली मारी और मौके पर अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों ने दोनों घायल चौकीदारों को गंभीर हालत में खगड़िया के सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों की स्थिति में कोई सुधार होता नहीं दिख रहा है. दोनों चौकीदारों को एंबुलेंस के जरिये बेगूसराय रेफर कर दिया गया है. वहीं बेगूसराय जाते वक्त एक चौकीदार जयनारायण पासवान की एंबुलेंस में ही मौत हो गई. 


यह भी पढ़े- पटना में CM नीतीश के काफिले पर पथराव करने वाले 11 आरोपी गिरफ्तार, तोड़ दिए थे गाड़ियों के शीशे


मामले की छानबीन में जुटी पुलिस 
वहीं दूसरे चौकीदार को गंभीर हालत में बेगूसराय के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी पुलिस बल सहित सदर अस्पताल पहुंची. हालांकि घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. बताया जा रहा है कि अलौली थाना के चौकीदार श्याम सुंदर शाह और जयनारायण पासवान दोनों हथवन के पास ड्यूटी कर रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और वहां से फरार हो गए. खगड़िया में जिस तरह से अपराध की घटना बढ़ती जा रही है. उससे पुलिस की सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहे है. 


(रिपोर्ट-हितेश कुमार)


यह भी पढ़े- नीतीश कुमार हो सकते हैं विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद के मजबूत उम्मीदवारः तेजस्वी