पटना:Bihar Police: 10 जून को अगमकुआँ थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी इलाके में जदयू नेता व पूर्व पार्षद शिवपूजन मंडल के भतीजा मनोज उर्फ सुग्गा विवादित जमीन पर बोर्ड लगाने पहुंचा. जहां जमीन पर दावेदार पक्ष ने बोर्ड लगाने का विरोध किया,लेकिन मनोज नहीं माना तो जमीन पर मारपीट हुआ. और उसे गोद में उठाकर जबरन गाड़ी में बैठाया. इस घटना को देख स्थानीय लोगों ने अपहरणकर्ताओं का सामना ईंट-पत्थर से की. ईंट-पत्थर से गाड़ी भी टूट गया, लेकिन अपहरणकर्ता मनोज को लेकर फरार हो गये.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं इस घटना की जानकारी जब परिजनों को मिली तो परिजन मौके पर ही सड़क जाम कर आगजनी करते हुए हंगामा किया. जहां पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया. वहीं कुछ घण्टो बाद पुलिस अगवा मनोज को फतुहा से सकुशल बरामद कर लिया. लेकिन पुलिस अभीतक किसी भी अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी नही की है. फिलहाल पीड़ित परिवार काफी दहशत में है,लेकिन इसी बीच एक कैमरे से वीडियो बरामद किया गया है जिसमे साफ तौर पर देखा जा सकता है कि फिल्मी अंदाज में अपहरण कर्ता जबरन गोद मे उठाकर गाड़ी में वैठा लेकर फरार हो जाते है. आरोपी की पहचान के बाद किसी की अभी तक इस मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई है.


घटना के सीसीटीवी फुटेज में ये साफ दिख रहा है कि भू माफिया महिंद्रा जायलो गाड़ी में थे और जबरन गोद में उठाकर युवक को गाड़ी में बैठाते हैं और फिर आनन-फानन में फरार हो जाते हैं. वहीं पुलिस द्वारा बरामद किए जाने के बाद जदयू नेता व पूर्व पार्षद शिवपूजन मंडल के भतीजे मनोज ने बताया कि पहले मेरे से नाम पूछा, जब हम घर फोन करने लगे तो मारपीट किया और फिर जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर ले गया. मोकामा लेकर चला गया. बाद में फतुहा थाना ने हमको बरामद कर लिया.


इनपुट- प्रकाश सिंहा


ये भी पढ़ें- वायरल गर्ल रिया ने नहीं लिया था प्लेटफार्म टिकट, पटना जंक्शन पर घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा