वायरल गर्ल रिया ने नहीं लिया था प्लेटफार्म टिकट, पटना जंक्शन पर घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1737712

वायरल गर्ल रिया ने नहीं लिया था प्लेटफार्म टिकट, पटना जंक्शन पर घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा

Bihar News: बुधवार को पटना जंक्शन पर कई घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला. जंक्शन पर वायरल गर्ल रिया के साथ महिला टीटीई ने मारपीट की. रिया ने खुद ये आरोप लगाए हैं. दरअसल पटना जंक्शन पर वायरल गर्ल रिया अपने रिश्तेदार को छोड़ने आई थी, लेकिन प्लेटफॉर्म टिकट नहीं लिया था.

वायरल गर्ल रिया ने नहीं लिया था प्लेटफार्म टिकट, पटना जंक्शन पर घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा

पटना:Bihar News: बुधवार को पटना जंक्शन पर कई घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला. जंक्शन पर वायरल गर्ल रिया के साथ महिला टीटीई ने मारपीट की. रिया ने खुद ये आरोप लगाए हैं. दरअसल पटना जंक्शन पर वायरल गर्ल रिया अपने रिश्तेदार को छोड़ने आई थी, लेकिन प्लेटफॉर्म टिकट नहीं लिया था. महिला टीटीई ने रिया को रोककर प्लेटफार्म टिकट के बारे में पूछा तो रिया ने कहा, मैं जानकारी न होने के कारण टिकट नहीं ले पाई. इस पर आरोप है कि महिला टीटीई ने रिया को गालियां दी. रिया ने जब महिला टीटीई वीडियो बनाना शुरू किया तो महिला टीटीई ने फोन छीनकर पटक दिया. रिया ने जीआरपी थाने में महिला टीटीई के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है.

वायरल गर्ल रिया ने बाद में पत्रकारों से बात करते हुए कहा, गेस्ट को छोड़ने के लिए मैं पटना जंक्शन आई थी. मुझे नहीं पता था कि प्लेटफार्म टिकट कहां मिलता है. महिला टीटीई ने टिकट के बारे में पूछा तो मैंने कहा कि मुझे नहीं पता था कि कहां टिकट मिलता है. आप मेरा टिकट बना दीजिए, लेकिन महिला टीटीई मुझे उल्टा सीधा बोलने लगी.

रिया का यह भी कहना था, जब मैंने उनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया तब उन्होंने मेरा मोबाइल फोन छीन लिया और वीडियो को डिलीट कर दिया. उन्होंने मुझे पीटा भी है, चेहरे पर आप चोट का निशान देख भी सकते हैं. पहले मेरी किसी ने नहीं सुनी लेकिन जब मीडिया वालों को पता चला और जंक्शन पर पत्रकार जमा हो गए तब से मेरी शिकायत अच्छे से सुनी जा रही है. मैंने जीआरपी थाने में महिला टीटीई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है.

इनपुट- निषेद

ये भी पढ़ें- आनंद विहार-जयनगर गरीब रथ एक्सप्रेस की बोगी में लगी आग, ट्रेन से कूदकर भागे लोग

Trending news