Jehanabad: बिहार के जहानाबाद में दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद को लेकर गोलीबारी हुई. जिसमें एक युवक को गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को पीएमसीएच में इलाज के रेफर किया. वहीं, पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवक को पीएमसीएच किया रेफर
दरअसल, यह मामला जहानाबाद के कल्पा ओपी क्षेत्र के शिवाबिगहा गांव का है. यहां पर दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई है. जिसके बाद गोलीबारी भी की गई. जिसमें एक युवक को गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को स्थानीय लोगों ने आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया. घायल की पहचान निरंजन के रूप में हुई है. 


दो पक्षों में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग
घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर गांव के दो पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. फायरिंग के डर से लोग अपने अपने घरों में घुस गए. वहीं, घायल निरंजन भी अपने घर के दरवाजे के पास बैठा हुआ था. जिसके बाद गोली दरवाजे से होते हुए युवक के सीने पर जा लगी. जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. ग्रामीणों ने आनन फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया.  जहां डॉक्टरों ने पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया है. 


पुलिस छानबीन में जुटी
इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले की छानबीन करने में जुटी गई.  पुलिस अधिकारी ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर दो पट्टेदार आपस में भीड़ गए और फायरिंग करने लगे. इसी दौरान घर मे बैठे युवक को गोली लग गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपराधियों की पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.


ये भी पढ़िये: OMG! बांका में चल रहा था फर्जी सरकारी कार्यालय, गुप्त सूचना पर पुलिस ने किया भंड़ाफोड़, मुख्य आरोपी फरार