चतरा: Jharkhand Crime: झारखंड के चतरा में सक्रिय नशे के सौदागरों के विरुद्ध पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर डीएसपी मुख्यालय केदारनाथ राम के नेतृत्व में गठित वशिष्ठ नगर जोरी थाना पुलिस की स्पेशल छापेमारी दल की टीम ने कार्रवाई की हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस की स्पेशल टीम ने चार तस्करों को किया गिरफ्तार
पुलिस की स्पेशल छापेमारी दल की टीम ने चतरा- गया मुख्य पथ पर स्थित राजगुरूवा टोल प्लाजा के समीप वाहन चेकिंग अभियान के दौरान हुंडई कंपनी के वेन्यू कार से तस्करी का ले जा रहे ब्राउन शुगर और गांजे की खेप को बरामद किया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने मौके से चार तस्करों को गिरफ्तार किया है. 


पुलिस ने 10 ग्राम ब्राउन शुगर और प्रतिबंधित गांजा भी बरामद किया
गिरफ्तार किए गए सभी तस्कर वशिष्ठ नगर जोरी थाना क्षेत्र और कुंडा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. इस दौरान पुलिस ने गिरफ्तार तस्करों के पास से 10 ग्राम ब्राउन शुगर और प्रतिबंधित गांजा, विभिन्न कंपनियों के तीन स्मार्टफोन, ब्राउन शुगर पीने में प्रयुक्त 10-10 के नोट का सिगरेट नुमा बना हुआ दो रोल, सिल्वर पेपर का टुकड़ा, ब्राउन शुगर पीने में प्रयुक्त पांच का सिक्का, तीन लाइटर व सोलह हजार पांच सौ रुपये नकद समेत तस्करी में प्रयुक्त बिना नंबर के हुंडई वेन्यू कार को भी बरामद कर लिया है. 


यह भी पढ़ें- Jharkhand News: झोलाछाप डॉक्टर ने ली मासूम की जान! बच्चे को लगाया इंजेक्शन, हुई मौत


नशे के सौदागरों को पूछताछ के बाद न्यायिक जेल भेजा गया
प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी मुख्यालय केदारनाथ राम ने बताया कि गिरफ्तार सभी तस्करों से पूछताछ के बाद न्यायिक अभिरक्षा के लिए उन्हें जेल भेज दिया गया है.
इनपुट- धर्मेन्द्र पाठक


यह भी पढ़ें- Jharkhand News: झारखंड सरकार ने हाईकोर्ट में कहा- SIT करेगी अमन सिंह हत्याकांड की जांच