Jharkhand News: झोलाछाप डॉक्टर ने ली मासूम की जान! बच्चे को लगाया इंजेक्शन, हुई मौत
Advertisement

Jharkhand News: झोलाछाप डॉक्टर ने ली मासूम की जान! बच्चे को लगाया इंजेक्शन, हुई मौत

Jharkhand News: बच्चे की सांस थम गई तो झोलाछाप डॉक्टर (Jholachhap Doctor) ने उसे चतरा सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. बच्चे के परिजन आर्यन को लेकर सदर अस्पताल पहुंचने तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

झोलाछाप डॉक्टर ने ली मासूम की जान!

Jharkhand News: झारखंड के चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के केदली गांव में एक झोला छाप डॉक्टर ने ढाई वर्षीय मासूम बच्चे (Jholachhap Doctor Took Life of Innocent Child) की जान ले ली. घटना के बाद झोलाछाप डॉक्टर अपना क्लीनिक बंद कर फरार (Jholachhap Doctor) हो गया है. 

झोलाछाप डॉक्टर ने परिजनों से मोटी रकम की वसूली की
बताया जाता है कि वशिष्ठनगर थाना क्षेत्र के राजहार गांव निवासी छोटू यादव के ढाई वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार कई दिनों से बीमार चल रहा था. जिसे ठीक करने की जिम्मेवारी हंटरगंज के झोलाछाप डाक्टर मदन कुमार ने (Jholachhap Doctor) लिया था. इस दौरान करीब एक सप्ताह तक उक्त झोलाछप डॉक्टर ने बच्चे को अपने यहां भर्ती कर अनाप शनाप दवा और इंजेक्शन चलाया और परिजनों से मोटी रकम की (Jholachhap Doctor) वसूली की. 

ये भी पढ़ें:Jharkhand: रांची में गोलीबारी, गोली लगने के बाद भी अपराधियों से भिड़ा युवक

बच्चे को लगाया इंजेक्शन, कुछ देर में हुई मौत
वहीं, जब बच्चे की सांस थम गई तो झोलाछाप डॉक्टर (Jholachhap Doctor) ने उसे चतरा सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. बच्चे के परिजन आर्यन को लेकर सदर अस्पताल पहुंचने तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्चे की मौत की खबर सुनकर परिजनों में चीत्कार मच गया. इस घटना के बाद झोलाछाप डॉक्टर अपना क्लीनिक बंद (Jholachhap Doctor) कर फरार हो गया.

रिपोर्ट:धर्मेन्द्र पाठक

ये भी पढ़ें:Jharkhand News: पूर्वी परिषद की अगली बैठक झारखंड में, केंद्र से मिली सहमति

Trending news