रांची: Jharkhand Murder: राजधानी रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित फल मंडी में शुक्रवार (19 जुलाई) की रात एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान अभिषेक कुमार सिंह के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद सिटी एसपी राज कुमार मेहता, कोतवाली डीएसपी, हटिया डीएसपी, सिटी डीएसपी और अरगोड़ा थाना प्रभारी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवक दोस्त के साथ गया था हरमू नदी फल मंडी के पास गांजा लेने
बताया जा रहा है कि मृतक अभिषेक कुमार सिंह अपने दोस्त प्रिंस के साथ गांजा लेने के लिए हरमू नदी फल मंडी के पास पहुंचा था. इस दौरान नशे के तस्करों ने लूटपाट शुरू कर दी और गोली चला दी. जिसमें युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 


युवक ने किया लूटपाट की घटना का विरोध तो मिली दौड़ा- दौड़ा कर मौत 
अपराधियों ने प्रिंस और अभिषेक से आईफोन और पैसे की लूटपाट करने की कोशिश की थी. लूटपाट करने के दौरान प्रिंस ने अपने पास रखे मोबाइल और पैसे अपराधियों को दे दिया. जबकि अभिषेक ने लूटपाट की घटना का विरोध शुरू कर दिया. इसके बाद अभिषेक पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी. जिसमें अभिषेक कुमार सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.


सब्जी मंडी के आसपास कई स्थानों पर मिला खून बिखरा 
वहीं मौके पर जिस तरह से अभिषेक कुमार सिंह का शव बरामद किया गया है, उसे देखकर लगता है कि उसे दौड़ा-दौड़ाकर गोली मारी गई है. सब्जी मंडी के आसपास कई स्थानों पर खून बिखरा पड़ा हुआ मिला है. मामले में कुछ संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 
इनपुट- करमार जलीली, रांची 


यह भी पढ़ें- Chatra Crime: बालू माफियाओं के मांद में घुसी पुलिस, नदी से अवैध बालू तस्करी में शामिल 8 ट्रैक्टरों को किया जब्त, मचा हड़कंप