किशनगंजः बिहार के किशनगंज में मेडिकल कॉलेज के इलेक्ट्रीशियन को गोली मारने का मामला सामने आ रहा है. अपराधियों ने पलंबर मिस्त्री पप्पू कुमार गुप्ता पर उस वक्त सीने में गोली दाग दी, जब वो रात के दस बजे मेडिकल कॉलेज से ड्यूटी समाप्त कर धर्मगंज स्थित अपने घर लौट रहा था. घटना धर्मगंज मोहल्ले के पास हुई, जो उसके घर के नजदीक था.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चाकू गोद कर की निर्मम हत्या
वही इलेक्ट्रीशियन पप्पू के सीने पर गोली लगने और तेज धारदार चाकू से गले में वार करने से उसकी मौत हो गयी. मृतक की पत्नी ने बताया कि पति के मोबाइल से मेरे मोबाइल पर फोन आया, फोन रिसीव करने के बाद पति को मार डालने की आवाज सुनाई देने लगी. जब मौके पर पहुंची तो खून से लथपथ जमीन पर गिरे मेरे पति छटपटा रहे थे. 


अपराधियों ने सीने में मारी गोली 
मेडिकल कॉलेज के व्यवस्थापक ने बताया कि मृतक मेडिकल कॉलेज में इलेक्ट्रीशियन का काम किया करता था और आज रात के दस बजे घर लौटने के दौरान अज्ञात बदमाशों ने सीने में गोली मार दी. गले पर भी चोट के निशान है, उन्होंने कहा कि घटना स्थल से इलाज के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज लाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया था. 


पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 
घटना की सूचना मिलते ही किशनगंज टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. वहीं पुलिस ने मौके से मृतक की साईकल और मोबाइल फोन बरामद किया है और मामले की जांच वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर जांच कर रही है. टाउन थाना अध्यक्ष अमर प्रसाद ने घटना की पुष्टि कर कहा कि गोली लगने की सूचना मिली थी, मौके पर पहुंचने पर एक व्यक्ति की सीने में गोली लगने से मौत हो गई. उन्होंने बताया कि हत्या से जुड़े सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


(रिपोर्ट-अमित)


यह भी पढ़े- Bihar News: सिवान में इन युवकों के जुड़े है आतंकी गतिविधियों से तार, एसपी ने मांगी रिपोर्ट