मोतिहारी : बिहार के मोतिहारी में अपराधियों ने एक बार फिर हत्या की घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दी है. शुक्रवार को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों ने मोतिहारी में एक जमीन कारोबारी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. अपराधियों ने घर के पास ही गोली मारकर जमीन कारोबारी को मौत के घाट उतार दिया. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. बाइक सवार हमलावर ने घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक जमीन कारोबार करता था
हत्या की इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में चीख पुकार मच गई. सूचना मिलते ही सदर डीएसपी और बंजरिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई. वारदात बंजरिया थाने के मोतिहारी नगर के दारोगा टोला की है. मृतक जमीन कारोबारी का नाम सिपाही सहनी है. जिसकी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई.


सिपाही के सीने में चार गोलियां लगी
जानकारी के अनुसार जमीन कारोबारी सिपाही सहनी घर के पास पड़ोसी के दरवाजे पर कुछ लोगों से बात कर रहे थे. इतने में अपाचे मोटरसाइकिल पर आए अपराधियों ने उस ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. हमले में सिपाही के सिर, चेहरे और सीने में चार गोलियां लगी. मृतक के भाई जितेन्द्र सहनी ने बताया कि पड़ोसी के दरवाजे पर बैठ कर कुछ लोगों से बात कर रहे था, तभी उस पर हमला हुआ, जिसमें उनके भाई की मौके पर ही मौत हो गयी.


एफआईआर नहीं हुई दर्ज 
इस मामले में सदर डीएसपी अरुण कुमार ने कहा कि घटना के बारे में अभी एफआईआर परिजनों ने दर्ज नहीं कराई है. घटना के कारणों का अभी स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. बता दें कि मोतिहारी में अपराधियों पर पुलिस का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है. पुलिस कोटवा में सीएससी लूट की घटना का खुलासा भी नहीं कर पाई है. उसी दौरान कल्याणपुर क्षेत्र में तीन दिन पूर्व सीएसपी संचालक को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया.


यह भी पढ़े : सचिन तेंदुलकर मुम्बई हाफ मैराथन के 5वें संस्करण को दिखाएंगे हरी झंडी, 82 साल के बुजुर्ग भी आएंगे नजर