मुंगेर:Bihar Crime: मुंगेर में अवैध संबंध के चक्कर में एक युवक की जान चली गई है, दरअसल, जिले के असरगंज प्रखंड के चौरगांव निवासी पद्दू बिंद के 28 वर्षीय पुत्र जगदेव बिंद को उसके चचेरे भाई अनिल बिन्द ने गोली मार दी. जिसके बाद वो फरार हो गया. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और घायल जगदेव सिंह को असरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद तारापुर डीएसपी सिंधु शेखर सिंह  असरगंज थानाध्यक्ष कौशलेन्द्र कुमार तारापुर थानाध्यक्ष राजेश रंजन सहित भारी संख्या में सशस्त्र बल के साथ असरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


 पुलिस ने मृतक के परिजनों से पूछताछ करने के बाद घटनास्थल के लिए रवाना हो गए.  मृतक जगदेव सिंह के भाई  साहिल कुमार ने बताया की  मेरा भाई  बाल कटाने के लिए सैलून गया था. तभी जानकारी मिली की अनिल बिन्द भाई को गोली मार कर भाग गया. जिसके बाद हम लोग घटनास्थल पर पहुंचे. भाई को दो गोली लगी जिसके बाद असरगंज अस्पताल आने के क्रम में उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि चचेरे भाई अनिल बिंद की पत्नी के साथ अवैध संबंध था. जिसको लेकर थाने में केस हुआ था.


वहीं अनिल बिन्द ने भाई को धमकी दी थी गोली मारकर हत्या कर देंगे और उसने आज गोली मारकर हत्या कर दी.  छोटे भाई ने कहा की मां -पिता पंजाब में है. वहीं  ग्रामीणों की माने तो अनिल बिंद की पत्नी के साथ मृतक का अवैध संबंध था. पूर्व में मृतक अनिल बिंद की पत्नी को दो बार ले कर भगा ले गया था. मृतक एवं उसके चचेरे भाई अनिल बिंद दोनों पंजाब में मजदूरी का कार्य करता है. एक सप्ताह पहले छठ पूजा मनाने के लिए दोनों पंजाब से गांव आया हुआ था. वहीं तारापुर डीएसपी सिंधु शेखर ने कहा कि चचेरे भाई की पत्नी के साथ अवैध संबंध को लेकर जगदेव बिन्द की गोली मारकर हत्या कर दी गई. चचेरे भाई ने दो गोली मारी थी और घटनास्थल पर मौत हो गई.


इनपुट- प्रशांत कुमार


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: सीएम नीतीश ने की विशेष राज्य के दर्जे की मांग, तो बीजेपी ने कर दी NOC की मांग